घर से बेघर हुए अनूप जलोटा ने इंटरव्‍यू में किया बड़ा खुलासा, जसलीन के साथ अपने रिश्‍ते की खोल दी पोल

अनूप जलोटा छठे वीक में घर से बेघर हो गए हैं । शो के सबसे चर्चित कंटेस्‍टेंट रहे अनूप जलोटा ने बाहर आते ही जसलीन को लेकर बड़े खुलासे किए । सच जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Oct 29 : बिग बॉस 12 से बाहर हो चुके अनूप जलोटा घर में एक बार फिर जाना चाहते हैं । अनूप जलोटा से जब ये पूछा गया कि वो बिग बॉस के घर के अंदर कैसा महससूस कर रहे थे और अब उन्‍हें कैसा लग रहा है तो उन्‍होने यही कहा कि वो शो से मस्‍ती करके लौटे हैं ओर अगर उन्‍हें मौका मिले तो वो एक बार फिर से बिग बॉस में जाना चाहेंगे । घर से अनूप जलोटा और सबा को इस हफ्ते बाहर किया गया है । अनूप ने अपने और जसलीन के रिश्‍ते को लेकर भी बड़े खुलासे किए ।

जसलीन से रिश्‍ते पर ये बोले अनूप
अनूप जलोटा अपनी पार्टनर जसलीन मथारू के कारण भी शुरू में चर्चा का विषय रहे । अनूप का खुद से 29 साल छोटी लड़की के साथ प्रेम संबंध होना अपने आप में ही लोगों के लिए विचित्र संबंध रहा । घर के अंदर भी उनके रिश्‍ते को लेकर सवाल उठते रहे । लेकिन अब अनूप ने उन सारे रहस्‍यों से पर्दा उठा दिया है । अनूप ने साफ किया कि उनके और जसलीन के बीच ऐसा कोई अफेयर जैसा है ही नहीं ।

जसलीन और उसके पिता ने किया था आग्रह
अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन मेरे पास म्‍यूजिक सीखती है । वो एक बार पहले भी बिग बॉस के ऑफर के बारे में मुझसे बात कर चुकी थी लेकिन तब मैंने मना कर दिया । लेकिन उसके बाद भी उसने मुझे कहा कि ये उसके करियर को बहुत फायदा देगा, वहीं उसके पिता ने भी मुझसे आकर इस बारे में रिक्‍वेस्‍ट की । कुछ सोच विचारकर मैंने जाने के लिए हां कह दी ।

जसलीन ने कहा विचित्र जोड़ी बनकर जाना होगा
अनूप जलोटा के मुताबिक वो जसलीन के साथ गुरु शिष्‍य की तरह ही जाना चाहते थे लेकिन फिर जसलीन ने कहा कि इसमें कुछ खास नहीं होगा । वो दोनों म्‍यूजिक के साथ एक दूसरे से किसी और तरह से भी जुड़े हैं कुछ ऐसा कहना होगा । अनूप ने कहा कि शो के लिए कुछ चीजों को बदला गया । इन बातों ने जसलीन को भी फायदा पहुंचाया और शो को भी फायदा मिला ।

दोबारा जाने को तैयार
अनूप जलोटा के इविक्‍शन को लेकर ये बातें भी सामने आ रही हैं कि उनका बिग बॉस से कॉन्‍ट्रैक्‍ट खत्‍म हो चुका था । लेकिन ऐसा नहीं है, अनूप जलोटा के मुताबिक उनका कॉन्‍ट्रैक्‍ट 31 दिसंबर तक का था । लेकिन उन्‍हें बीच में ही बाहर कर दिया गया । बिग बॉस अगर उन्‍हें घर में और रखना चाहें तो शौक से रख सकते हैं । वो घर में जाने के लिए अब भी तैयार हैं । बिग बॉस में रहना उनके लिए भी एक खास एक्‍सपीरियंस रहा ।