कपिल शर्मा की अनुपम खेर ने खोली पोल!, कश्‍मीर फाइल्‍स को लेकर बताया अधूरा सच

कपित शर्मा ने एक ट्वीट कर अनुपम खेर का धन्‍यवाद किया था कि उन्‍होंने सच बताकर उन पर लगे आरोपों का जवाब दिया है । लेकिन पर खेर ने कपिल की पोल खोल दी है ।

New Delhi, Mar 15: कपिल शर्मा पर पिछले दिनों आरोप लगते रहे कि उनकी टीम ने द कश्‍मीर फाइल्‍स की स्‍टारकास्‍ट को शो में प्रमोट करने के लिए नहीं बुलाया । फिल्‍म के डायरेक्‍टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक ट्वीट कर इस बात को सबकी जानकारी में डाला । जिसके बाद कपिल जमकर ट्रोल हुए । हालांकि कपिल ने एक ट्रोलर के सवाल पूछने पर उन्‍हें विनम्रता से जवाब भी दिया कि ये पूरा सच नहीं है । बहरहाल आज कपिल ने एक ट्वीट कर अनुपम खेर का शुक्रिया जताया । लेकिन मामले का सच कुछ और ही है । कपिल के ट्वीट पर खेर ने नाराजगी जताते हुए उन पर आधा सच बताने का आरोप लगाया है ।

कपिल ने अनुपम खेर को कहा था थैंक्यू
अपने ऊपर लगे आरोपों की सच्चाई दुनिया के सामने रखने के लिए कपिल शर्मा ने अनुपम खेर का शुक्रिया अदा किया । कपिल ने इंटरव्यू का वीडियो शेयर करके कैप्शन में लिखा- थैंक्यू पाजी अनुपम खेर मेरे खिलाफ सभी गलत आरोपों को क्लियर करने के लिए, और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया, जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी. खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए ।

अनुपम खेर ने खोली पोल
कपिल के इस ट्वीट के बाद अब कुछ देर पहले ही अनुपम खेर का ट्वीट आया है । उन्‍होंने कपिल पर आधा सच बताने का आरोप लगाया है । आपको बता दें जो वीडियो कपिल ने शेयर किश है, वो टाइम्‍स नाऊ के इंटरव्‍यू शो का है । जिसमें एंकर के सवाल का जवाब देते अनुपम नजर आ रहे हैं । अनुपम ने कपिल के लिए लिखा – प्यारे कपिल। काश आपने पूरा वीडियो पोस्ट किया होता, ना कि आधा सच । पूरी दुनिया सेलिब्रेट कर रही है, आपने भी आज रात सेलिब्रेट किया । प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा । इस इंटरव्‍यू का पूरा वीडियो आर्टिकल के अंत में देख सकते हैं ।

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1503601491512242176

शो के मेकर्स ने बताया था ये रीजन
दरअसल इंटरव्‍यू को पूरा देखें तो पता चलता है कि अनुपम खेर ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा है कि कपिल शर्मा के मेकर्स ने फिल्‍म के प्रोड्यूसर्स से जो बात की वो अलग थी, विवेक रंजन को यही बताया गया था कि उनकी फिल्‍म में कोई बड़ा स्‍टार नहीं है इसलिए ये फिल्‍म कपिल के मंच पर प्रमोट नहीं की जा सकती । हालांकि अनुपम की बातों का जितना अंश कपिल ने पोस्‍ट किया वो वाकई इंटरव्‍यू का पूरा सच नहीं है । Watch full Video in link-