Video : विराट को छोड़ इस शख्स के साथ बीच सड़क पर डांस करने लगी अनुष्का शर्मा, वीडियो वायरल

anushka dance

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
टेस्ट मैच से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का सड़क पर डांस करती दिख रही हैं।

New Delhi, Jan 04 : टीम इंडिया इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में है, आपको बता दें कि भारतीय टीम को अफ्रीका में तीन टेस्ट मैच खेलने हैं, जिसमें पहला मुकाबला कल से केपटाउन में शुरु होगा, इस दौरे पर ज्यादातर खिलाड़ी अपने परिवार के साथ पहुंचे है, कप्तान विराट कोहली के साथ भी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हैं, टेस्ट मैच से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का सड़क पर डांस करती दिख रही हैं।

वीडियो वायरल
दक्षिण अफ्रीका में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर इस कपल से जुड़ी कई तस्वीरें वायरल होती रहती है, अब दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अनुष्का शर्मा जमकर डांस करती दिख रही है, उनके साथ डांस कर रहा शख्स पहचान में नहीं आ रहा है, कुछ लोग उन्हें विराट बता रहे है।

पुराना है वीडियो
ये वीडियो कब और कहां का है, फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये वीडियो 2017 का ही है, anushka sharmaविराट और अनुष्का साथ समय बिताने के लिये न्यूयॉर्क गये थे, तभी अनुष्का वहां सड़क पर जमकर डांस करती दिखी थी, जिसे किसी ने मोबाइल फोन से शूट कर लिया था। अब यही वीडियो वायरल हो रहा है।

पहले भी डांस करते दिख चुके हैं विराट-अनुष्का
विराट-अनुष्का इससे पहले भी कई मौकों पर साथ डांस करते दिख चुके हैं, अनुष्का तो फिल्मों में डांस करती ही हैं, लेकिन विराट कोहली भी अच्छे डांसर है, Virat Anushka2दोनों को जब कभी भी मौका मिलता है, तो अपना ये हुनर दिखाने में पीछे नहीं रहते, पिछले दिनों दोनों ने अपने रिसेप्शन पार्टी में खूब डांस किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

जल्द लौटेगी अनुष्का शर्मा
आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले महीने ही शादी की है, दोनों हनीमून से लौटने के बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया था, Anushka weddingमुंबई रिसेप्शन के अगले दिन ही टीम इंडिया अफ्रीका दौरे के लिये रवाना हो गई, तब कहा गया था कि अनुष्का भी विराट के साथ जाएंगी, लेकिन नया साल साथ में मनाने के बाद वो वापस लौट आएंगी और विराट टीम के साथ रहेंगे।

पिछले महीने की शादी
विराट-अनुष्का ने पिछले महीने 11 दिसंबर को इटली में सीक्रेट शादी की, उनकी शादी को इतना गुपचुप तरीके से प्लान किया गया था, virat anushka23कि जिस पंडित ने उनकी शादी करवाई, उन्हें भी कुछ घंटे पहले तक मालूम नहीं था कि वो किसकी शादी करवाने वाले हैं, हालांकि शादी के बाद दोनों ने बकायदा सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की और तस्वीरें भी पोस्ट कर दी।

फिनलैंड में हनीमून
इटली में शादी के बाद विराट-अनुष्का के परिजन वापस देश लौट आये, लेकिन ये स्टार कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिये हनीमून पर निकल गये। virat Anushka honeymoonदोनों रोम के साथ-साथ फिनलैंड में भी समय बिताया फिर 19 दिसंबर को दोनों वापस देश लौटे, 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया गया, जिसमें पीएम मोदी समेत कई सेलेब्स शामिल हुए।

केपटाउन में मुकाबला
कल से केपटाउन में पहला मुकाबला खेला जाएगा, आपको बता दें कि इस टेस्ट मैच से पहले कहा जा रहा था कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का खेलना संदिग्ध है, Team India Testलेकिन अब वो पूरी तरह से फिट हो चुके हैं, लेकिन ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा वायरल की वजह से अस्पताल में भर्ती हो गये हैं, पहले टेस्ट में उनका खेल पाना संदिग्ध माना जा रहा है। हालांकि ऐसे भी टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में 1 ही स्पिनर रखने के मूड में है, जिसमें अश्विन का पलड़ा भारी लग रहा है।

दक्षिण अफ्रीका दौरा
आपको बता दें कि टीम इंडिया का ये दक्षिण अफ्रीका दौरा 56 दिनों का है, इस दौरे पर टीम को 3 टेस्ट मैच, 6 एकदिवसीय और तीन टी-20 मुकाबले खेलने हैं, Team India Test1विराट कोहली के लिये साल 2017 काफी शानदार रहा है, क्रिकेट एक्सपर्ट्स और दिग्गज अफ्रीका दौरे को विराट की कप्तानी के साथ-साथ उनकी बल्लेबाजी के लिये भी परीक्षा मान रहे हैं।