शादी के बाद विराट कोहली की पत्नी सीख रही हैं सिलाई, वजह बेहद खास है

शादी के बाद विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा सिलाई सीख रही हैं। इसके पीछे एक खास वजह है, आईए आपको इस बारे में बता देते हैं।

New Delhi, Jan 31: क्या आप जानती हैं कि शादी के बाद अनुष्का शर्मा क्या कर रही हैं ? अनुष्का अब अपनी नई पिल्म के लिए मेहनत कर रही हैं। हाल ही में अनुष्का की शादी विराट कोहली से हुई थी। विराट के शादी के बाद अनुष्का एक बार फिर से फिल्मों में बिजी हो गई है। अब वो सिलाई का काम सीख रही हैं। इसके लिए वो बकायदा एक ट्रेनिंग सेशन ले रही हैं।

नई फिल्म की तैयारी
ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही आपको शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म का नाम ‘जीरो’ है। इस की शूटिंग के बीच ही अपनी अगली फिल्म ‘सुई धागा’ की तैयारी शुरू कर दी है। दरअसल फिल्म में उन्होंने एक इंडिपेंडेंट कढ़ाई करने वाली महिला का किरदार निभाया है। इस वजह से अपने किरदार को बेहतर करने के लिए उन्होंने वर्कशॉप में जाना शुरू कर दिया है।

सोशल मीडिया पर डाली फोटो
इसी बात को लेकर अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की है। इसके साथ ही उन्होंने इस फोटो को लेकर एक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है कि ‘कतरन से बुनी कहानी, पैबंद लगा के है सुनानी- सुई धागा’। ये फिल्म बॉलिवुड के एक बड़े बैनर तले बन रही है।  इस फिल्म के प्रड्यूसर फेमस डायरेक्टर मनीष शर्मा हैं, जो कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं।

वरुण धवन के साथ दिखेंगी
इस फिल्म में अनुष्का के अलावा वरुण धवन भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को ‘दम लगा के हईशा’ फिल्म के डायरेक्टर शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है। इस बारे में मनीष शर्मा ने एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा है कि ‘हम अपनी इस फिल्म में ऐसी ऐक्ट्रेस को लेना चाहते थे, जो बिना कोशिश किए हुए इस किरदार में उतर जाए।

मनीष शर्मा ने बताई खास बात
इसके साथ ही मनीष शर्मा ने कहा कि ‘’एक ऐसा किरदार जो बुद्धिमान, मजबूत और शांत रहते हुए भी अपनी बात कहना जानती हो। हम ऐसे किरदार की तलाश में थे’’। मनीष शर्मा का आ्ग कहना है कि ‘’अनुष्का में एक स्टार और अदाकार के तौर पर ये सारी खूबियां मौजूद हैं।’ अनुष्का शर्मा की तारीफ में मनीष शर्मा ने कुछ और भी खास बातें मीडिया को बताई हैं।

अनुष्का शर्मा को बताया शानदार
मनीष शर्मा ने इसके आगे उन्होंने कहा, ‘आज दर्शक ऐसे किरदारों को खोजते हैं, जिनसे वे जुड़े होते हैं। वो कहानी से खुद को जोड़ते हैं, इस वजह से ये बेहद जरूरी हो जाता है कि एक ऐक्टर उस किरदार को उतनी ही सच्चाई और विश्वास से जीएं।’ फिल्म ‘सुई धागा’ इसी साल 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इसके लिए विराट कोहली की पत्नी अनुष्का सिलाई की ट्रेनिंग ले रही हैं।

ये है विराट अनुष्का की लाइफ
विराट और अनुष्का की जोड़ी एक दूसरे के साथ काफी फबती है। दोनों ने इटली में शादी की थी. इसके बाद भारत आकर उन्होंने दो दो रिसेप्शन दिए थे। इसके बाद दोनों हनीमून मनाने गए थे। आखिरकार जब भारत वापसी हुई तो विराट साउथ अफ्रीका के साथ क्रिकेट सीरीज में बिजी हैं और अनुष्का अपनी नई फिल्मों के लिए तैयार हैं।