मुलायम परिवार में बीजेपी की सेंधमारी, ‘छोटी बहू’ आज होगी शामिल

mulayam aparna

अपर्णा ने 2017 विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट सीट से चुनावी मैदान में उतरी थी, हालांकि बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से हार गई।

New Delhi, Jan 19 : सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को बीजेपी में शामिल हो सकती है, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में अपर्णा को पार्टी की सदस्यता दिलाई जाएगी, इस मौके पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहेंगे, सूत्रों के मुताबिक अपर्णा की बीजेपी से बातचीत फाइनल हो चुकी है, वो दिल्ली पहुंच चुकी हैं।

खबर पर मुहर 
हरियाणा बीजेपी के आईटी सेल हेड अरुण यादव ने इस खबर पर मुहर लगा दी है, बीजेपी नेता ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव बुधवार 10 बजे योगी जी की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन करने जा रही है।

2017 में हार गई थी
अपर्णा ने 2017 विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट सीट से चुनावी मैदान में उतरी थी, हालांकि बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से हार गई, फिर 2019 में रीता बहुगुणा जोशी के सांसद बनने के बाद ये सीट खाली हो गई, जिसके बाद उपचुनाव में बीजेपी ने ही जीत हासिल की, सुरेश चंद तिवारी यहां से चुनाव जीते। इस सीट क लेकर पेंच ये है कि रीता बहुगुणा जोशी इस सीट से अपने बेटे के लिये टिकट मांग रही है, चर्चा ये भी है कि यहां से कुछ और भी दावेदार हैं, सूत्रों की मानें, तो बीजेपी अपर्णा की सीट बदलना चाहती है, पर उन्हें चुनाव लड़ाने पर सहमत है।

दूसरी पत्नी की बहू
आपको बता दें कि अपर्णा मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं, सौतेले भाई की पत्नी के बीजेपी में जाने की संभावना पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे परिवार की हमसे ज्यादा चिंता तो बीजेपी वाले कर रहे हैं। अपर्णा हमेशा से ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी की खुलकर तारीफ करती रही है, उन्होने राम मंदिर के लिये 11 लाख 11 हजार रुपये का चंदा भी दिया था, इसके साथ ही दत्तात्रेय होसबले के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाहक बनने पर उनके साथ अपनी तस्वीर भी पोस्ट की थी।