बीजेपी की प्रचंड जीत पर मुलायम की छोटी बहू ने कही ऐसी बात, तिलमिला जाएंगे अखिलेश भैया

aparna yadav (1)

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव यूपी चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल हो गई थी, जिसके बाद से ही वो सपा पर लगातार मुखर होकर बोल रही है।

New Delhi, Mar 10 : यूपी विधानसभा चुनाव परिणाम लगभग-लगभग साफ हो चुका है, चुनाव आयोग के मुताबिक बीजेपी स्पष्ट बहुमत के साथ यूपी की सत्ता में वापसी करने जा रही है, कुछ विधानसभा सीटों के नतीजे सामने आ चुके हैं, कुछ पर अभी भी काउंटिंग जारी है, हालांकि 2017 के मुकाबले इस बार सपा ने अपने प्रदर्शन में सुधार किया है, बीजेपी की सत्ता में वापसी के बीच मुलायम की छोटी बहू ने बड़ा बयान दिया है, उन्होने ट्वीट कर लिखा बाबा जो सजने जा रहा है फिर से ताज, आएगा राम राज्य… जय श्रीराम।

बीजेपी में शामिल
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव यूपी चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल हो गई थी, जिसके बाद से ही वो सपा पर लगातार मुखर होकर बोल रही है, कुछ दिनों पहले उन्होने बीजेपी कार्यकर्ताओं से सपा की साजिश का मुंहतोड़ जवाब देने की अपील की थी, इस दौरान अपर्णा ने कहा था कि यदि मुंह तोड़ना भी पड़ जाए, तो मुंह भी तोड़ दीजिए, मुलायम की बहू ने उस वक्त भी पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ की थी, उन्होने कहा था कि मोदी है तो मुमकिन है, योगी है तो यकीन है।

योगी की तारीफ
मुलायम परिवार की बहू अपर्णा यादव जब सपा में थी, aparna yadav तब भी मोदी और योगी की तारीफ करने में पीछे नहीं रहती थी, कुछ दिनों पहले उन्होने कहा था कि बनारस में अगर कोई है, तो मोदी है, मोदी है तो मुमकिन है, योगी हैं, तो सबको यकीन है।

विपक्ष पर तंज
कोरोना वैक्सीन को लेकर विपक्ष पर तंज कसते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि akhilesh APARNA जब कुछ लोग बीमार पड़े, तो सभी विपक्षियों ने छिप-छिपकर कोरोना का टीका लगवाया, मीडिया की वजह से उनकी तस्वीरें वायरल हो गई।