अपर्णा यादव ने खुद बताया, क्यों सपा छोड़ थाम लिया बीजेपी का दामन

aparna yadav1

इस खास मौके पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव की बहू आज बीजेपी में शामिल हो रही है, मैं उनका दिल से स्वागत करता हूं।

New Delhi, Jan 19 : दिल्ली के बीजेपी ऑफिस में पार्टी से जुड़ने के मौके पर मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से पीएम मोदी से प्रभावित थी, मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है, मुझे लगता है कि मेरे लिये राष्ट्र सबसे पहले हैं, मैं अब राष्ट्र की अराधना के लिये निकली हूं, मैं पीएम मोदी की कार्यशैली से प्रभावित रही हूं, मैं यही कहूंगी, कि अपनी क्षंमता के मुताबिक जो भी कर सकूंगी, करुंगी। आपको बता दें कि अपर्णा लंबे समय से पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करती रही हैं।

दिल से स्वागत
इस खास मौके पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव की बहू आज बीजेपी में शामिल हो रही है, मैं उनका दिल से स्वागत करता हूं,  पश्चिमी यूपी में पहले दो चरणों में मतदान होने वाला है, सपा के शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है, कि पश्चिमी यूपी में कोई बेटी, बेटा या किसान सुरक्षित नहीं रहता है, अखिलेश यादव से ज्यादा तो आजम खां की चलती रही है, जो गुंडों को छुड़ाने के लिये फोन किया करते थे।

हमेशा से लगता था भाजपाई है अपर्णा
वहीं इस खास मौके पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी परिवार में अपर्णा यादव का स्वागत करता हूं, mulayam aparna मुझे ये कहते हुए खुशी हो रही है कि मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू होने के बाद भी आपने जो विचार हमेशा रखे हैं, उसे देखते हुए मुझे लगता था कि वो भाजपाई विचार की हैं, लंबे समय की चर्चा के बाद उन्होने ये फैसला लिया, कि भाजपा का हिस्सा बनेगी।

चुनाव लड़ने की भी हिम्मत नहीं जुटा पा रहे अखिलेश
पीएम मोदी के नेतृत्व में जो देश में विकास हो रहा है, योगी के नेतृत्व में जिस तरह से यूपी का विकास हो रहा है, उसे देखते हुए बड़ी संख्या में लोग बीजेपी में आ रहे हैं, akhilesh yadav इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव तो अपने परिवार में ही सफल नहीं हैं, बीजेपी की पहली सूची में हमारे सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम और मेरा नाम आया है, लेकिन उनकी हिम्मत चुनाव लड़ने की नहीं हो रही है।

https://youtu.be/HOaPldljNGI