केजरीवाल ने मारा फिल्‍मी डायलॉग, शोले के गब्‍बर बन बोले ‘हां मैं हूं आतंकी लेकिन…’

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आज फिल्‍मी अंदाज लोगों के सामने आया । उत्‍तर प्रदेश चुनाव के चौथे चरण के प्रचार के आखिरी दिन आप प्रमुख आज लखनऊ में थे ।

New Delhi, Feb 21: उत्‍तर प्रदेश चुनाव के चौथे चरण के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है । इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे । इस दौरान उन्होंने कांग्रेस-बीजेपी के हमले का जवाब दिया और कहा कि केजरीवाल वो आतंकवादी है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है । सीएम केजरीवाल ने शोले फिल्म के डायलॉग का भी सहारा भी लिया ।

मैं वो आतंकवादी जो …
दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘आतंकवादी दो तरह के होते हैं. एक वो होता है जो जनता को डराता है और एक वो आतंकवादी होता है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है. केजरीवाल वो आतंकवादी है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है. शोले फिल्म में डॉयलाग है, जब 100-100 मील तक बच्चा भ्रष्टाचार करता है तो मां कहती है सोजा नहीं तो केजरीवाल आ जाएगा.’

कुमार विश्‍वास ने लगाए थे आरोप
गौरतलब है कि केजरीवाल के पूर्व सहयोगी कुमार विश्वास ने उन्हें अलगाववादी करार दिया था, कुमार ने आरोप लगाए थे कि केजरीवाल खलिस्‍तान समर्थक हैं । जिसके बाद बीजेपी और कांग्रेस kejri kumarने केजरीवाल को निशाने पर लिया था ।  इसे लेकर केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने सारी एजेंसियों के छापे पड़वाए, लेकिन उनको कुछ नहीं मिला । मेरे पूछने के बाद उन्होंने कहा कि गाज़ियाबाद में कोई कवि है जिसने बताया कि अरविंद केजरीवाल आतंकवादी है । केजरीवाल ने आगे कहा कि, पीएम मोदी सारी एजेंसियों हटाइए और उस कवि को रखिए, वह बताएंगे कि कौन आतंकवादी है।

‘मैं हूं स्‍वीट आतंकवादी’
इससे पहले केजरीवाल बीते दिनों खुद को ‘स्वीट आतंकवादी’ बताया था । उन्होंने कहा कि मैं दुनिया का पहला ऐसा आतंकवादी हूं जो लोगों के लिए स्कूल बनवाता है, अस्पताल बनवाता है, बिजली ठीक करता है । उन्होने कहा इसका एक सिक्वेंस है, पहले राहुल गांधी ने बोला, फिर प्रधानमंत्री, प्रियंका गांधी, सुखबीर बादल, लोग आज कह रहे हैं कि ऐसा नही सोचा था कि प्रधानमंत्री भी राहुल गांधी की नकल करेंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=dJr6_yE5loY