सिंगर ने गाया – ‘बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम..’ सीएम केजरीवाल के जवाब ने लूट ली महफिल

CM अरविंद केजरीवाल पर आए दिन वीडियो ओर मीम्स बनते रहते हैं, एक ऐसा ही वीडियो पिछले दो दिन से वायरल हो रहा है । ये इतना फनी है कि खुद केजरीवाल भी इसे रीटृवीट करने से खुद को रोक नहीं पाए ।

New Delhi, Aug 30 :  दिल्‍ली के मुख्‍यमात्री अरविंद केजरीवाल सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं । उनकी पार्टी से जुड़ी कोई खबर हो या फिर उनके बयान, लोगों के बीच वो किसी ना किसी तरह से बने जरूर रहते हैं । उनकी सरकार के वादों, कामों और उनके खुद के भाषणों को लेकर सोशल मीडिया के धुरंधर कुछ ना कुछ खिलवाड़ भी करते रहते हैं । जी हां हम स्‍पूफ वीडियो और मीम्‍स की बात कर रहे हैं । एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आप भी देखिए ।

16 सेकंड का मजेदार वीडियो
दरअसल केजरीवाल पर बना ये फनी वीडियो इतना मजेदार है कि खुद सीएम भी इसे आगे बढ़ाने से खुद को रोक नहीं पाए । इस वीडियो में सोनू कक्‍कड़ गाना गा रही है , गाना है ‘बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम। इस गाने के बाद अरविंद केजरीवाल के विधानसभा में दिए भाषण की कुछ लाइनें एड की गई र्हैं जिसमें वो कह रहे हैं –  तो कर न, परेशान हो गए हम लोग ढाई साल से, ये भी परेशान हो गए, हम भी परेशान हो गए, करो फिर…’।

एक लाख से ज्‍यादा व्‍यूज
यह वीडियो इतना फनी हे कि अब तक इसे एक लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं । रीट्वीट ओर शेयर का आंकड़ा भी जबरदस्‍त है । खुद केजरीवाल ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है । ये स्‍पूफ वीडियो ‘आप का मेहता’  नाम के पेज से रि-ट्वीट किया गया है । 16 सेकेंड के मीम वीडियो को लोग चटखारे लेकर देख रहे हैं ।

अपनों का छूट रहा है साथ
केजरीवाल इन दिनों अपनों के छूटते साथ की वजह से सुर्खियों में हैं । 15 अगस्‍त को आप के पुराने साथ रहे आशुतोष का इस्‍तीफा तो वहीं बाद में आशीष खेतान का पार्टी से किनारा । और इन सबके ऊपर कुमार विश्‍वास के शब्‍दों के बाण । केजरीवाल को चारों ओर से घेरे हुए हैं । पार्टी से जुड़े पुराने साथियों के इस तरह साथ छोड़ने से पार्टी पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं ।

आशुतोष ने उठाए ये सवाल
पार्टी से इसतीफा देने के बाद आशुतोष ने भी ट्वीट कर केजरीवाल पर सवाल उठाए थे, उन्‍होने किलखा था – ‘ 23 साल के मेरे पत्रकारिता करियर में किसी ने मेरी जाति नहीं पूछी लेकिन 2014 के लोकसभा चुनाव में मुझे उम्‍मीदवार घोषित किया गया तो मेरे उपनाम (सरनेम) का उल्लेख किया गया जबकि मैंने इसका विरोध किया था।’ वहीं आशुतोष के बाद पार्टी के मजबूत स्‍तंभ रहे आशीष खेतान ने भी पार्टी को दूसरा बड़ा झटका दिया ।