आर्यन खान ड्रग केस के गवाह की मौत, अचानक पड़ा दिल का दौरा, घर में इस हाल में मिले

aryan

एएनआई के रिपोर्ट के मुताबिक कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी के पंच गवाह प्रभाकर सैल का निधन बीती रात हुआ है, उनके वकील तुषार खंडारे के मुताबिक कल चेंबूर के माहुल इलाके में आवास पर दिल का दौरा पड़ने से प्रभाकर का निधन हुआ।

New Delhi, Apr 02 : आर्यन खान ड्रग केस मामले में गवाह प्रभाकर सैल का अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है, उनके वकील के मुताबिक उन्हें कल शाम चेंबूर के माहुल इलाके में अपने आवास पर दिल का दौरा पड़ा, उन्होने किरण गोसावी के खिलाफ बयान दिया था, जिसमें कथित तौर पर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से पैसे लिये थे।

आज अंतिम संस्कार
न्यूज एजेंसी एएनआई के रिपोर्ट के मुताबिक कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी के पंच गवाह प्रभाकर सैल का निधन बीती रात हुआ है,  उनके वकील तुषार खंडारे के मुताबिक कल चेंबूर के माहुल इलाके में आवास पर दिल का दौरा पड़ने से प्रभाकर का निधन हुआ, प्रभाकर सैल का पार्थिव शरीर आज सुबह 11 बजे अंधेरी स्थित उनके घर लाया जाएगा, वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कौन थे प्रभाकर सैल
आपको बता दें कि प्रभाकर सैल आर्यन खान ड्रग केस में स्वतंत्र गवाह थे, उन्होने दावा किया था कि वो किरण गोसावी ने निजी बॉडीगार्ड थे, मालूम हो कि किरण गोसावी वही हैं जिसकी आर्यन खान के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

गवाह को खरीदने की कोशिश
इतना ही नहीं प्रभाकर सैल ने हलफनामे में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर भी आरोप लगाया था, उन्होने कहा था कि वानखेड़े मामले के स्वतंत्र गवाह आरोपियों को खरीदने की कोशिश कर रहे थे, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

https://youtu.be/dh5WJpKxn5Y