आशुतोष ने ‘आप’ को दिया झटका, तो बीजेपी-संघ के लिये कही ये बात

आशुतोष ने अपने इस्तीफा पर कहा कि वो इस मसले पर किसी सवाल का कोई जबाव नहीं देंगे। हर सफर का एक अंत होता है, आपके साथ उनकी यात्रा बेहद क्रांतिकारी और खूबसूरत रही।

New Delhi, Aug 15 : पत्रकारिता से राजनीति में आने वाले आशुतोष ने अचानक आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, उन्होने अपने इस्तीफे की वजह निजी कारण बताया है, ट्विटर के माध्यम से उन्होने इसकी घोषणा की, कहा जा रहा है कि आशुतोष वापस पत्रकारिता की दुनिया में आ जाएंगे, अपने इस्तीफे से पहले उन्होने गाय को मुद्दा बनाकर बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर भी निशाना साधा।

ट्विटर पर क्या लिखा ?
आशुतोष ने ट्विटर पर लिखा है कि आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर बीजेपी सदस्य भारत मात्रा की सौगंध खाए, कि वो कम से कम 3 गायों को गोद लेकर उन्हें नया जीवन देंगे। गाय हर बीजेपी/संघी की मां है, वो उसे सड़क पर मरने के लिये कैसे छोड़ सकते हैं ? हिंदू धर्म की इससे बड़ी कोई सेवा नहीं हो सकती। आशुतोष का लहजा और अंदाज तंज वाला है, इसके साथ ही उन्होने कुछ और ट्विट्स भी किये हैं।

इस्तीफा पर क्या कहा
इसके साथ ही आशुतोष ने अपने इस्तीफा पर कहा कि वो इस मसले पर किसी सवाल का कोई जबाव नहीं देंगे। हर सफर का एक अंत होता है, आपके साथ उनकी यात्रा बेहद क्रांतिकारी और खूबसूरत रही, उन्होने इस्तीफा देते हुए पार्टी के पीएसी से आग्रह किया है कि वो इसे स्वीकार करें। आशुतोष ने कहा कि मैंने विशुद्ध निजी कारणों से ये फैसला लिया है, इस यात्रा के दौरान मेरा साथ देने वाले सभी कार्यकर्ता के प्रति आभार प्रकट करता हूं, साथ ही उन्होने मीडिया से कहा कि कृपया मेरी निजता का सम्मान करें, मैं इस संदर्भ में किसी भी प्रकार का कोई बयान नहीं दूंगा।

अनदेखी से नाराज
कहा जा रहा है कि हाल ही में पार्टी ने दिल्ली की कई लोकसभा सीटों के लिये प्रभारियों को नियुक्त किया था, जिसमें आशुतोष की अनदेखी की गई थी, साथ ही इस साल फरवरी में पार्टी ने तीन सदस्यों को राज्यसभा भेजा था, जिसमें आशुतोष को पहले प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन ऐन मौके पर उनका नाम कट गया था। आम आदमी पार्टी ने एनडी गुप्ता, सुशील गुप्ता और संजय सिंह को राज्यसभा भेजा। एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता पार्टी के सदस्य भी नहीं थे, तब से ही आशुतोष नाराज बताये जा रहे थे।

पार्टी को झटका
आम आदमी पार्टी को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं, कुछ लोगों को केजरीवाल पार्टी से निकाल रहे हैं, तो कुछ खुद ही छोड़ कर जा रहे हैं, कहा जा रहा है कि kejriwalआशुतोष के बाद कुमार विश्वास भी जल्द ही पार्टी छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं, या उन्हें निकाला भी जा सकता है। कुमार भी बिल्कुल साइडलाइन हैं, राज्यसभा नहीं भेजे जाने से वो भी नाराज हैं और रह-रहकर पार्टी हाईकमान के खिलाफ तंज कसते रहते हैं।