अश्विन ने विराट कोहली के लिये कही दिल छू लेने वाली बात, सिरदर्द छोड़ गये

अश्विन ने काफी लंबा पोस्ट विराट कोहली के लिये ट्विटर पर लिखा, उनका ये ट्वीट 3 भागों में आया।

New Delhi, Jan 16 : विराट कोहली ने शनिवार शाम अचानक सोशल मीडिया पर एक लेटर पोस्ट कर टेस्ट की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया था, उनके इस फैसले से क्रिकेट जगत ही नहीं बल्कि फैंस भी काफी हैरान हैं, उनके इस फैसले के बाद कई साथी खिलाड़ियों और पूर्व क्रिकेटरों ने प्रतिक्रिया दी, इसी कड़ी में आर अश्विन ने भी उनके लिये एक पोस्ट किया है।

दिल छू लेने वाली बात
अश्विन ने विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर ट्वीट करते हुअ कई दिल छू लेने वाली बातें लिखी है, इसी में उन्होने ये भी लिखा, Ashwin आप एक सिरदर्द भी अपने उत्तराधिकारी को लेकर छोड़ गये, साथ ही अश्विन ने विराट की कप्तानी में भारत को मिली सफलता का भी जिक्र किया और उन्हें शुभकामनाएं दी।

तीन भागों में ट्वीट
अश्विन ने काफी लंबा पोस्ट विराट कोहली के लिये ट्विटर पर लिखा, उनका ये ट्वीट 3 भागों में आया, टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज ने लिखा, क्रिकेट में कप्तान अपने रिकॉर्ड और सफलताओं के लिये याद किये जाते हैं, लेकिन आपने टीम के लिये जो बेंचमार्क सेट किया है, उसके बाद लोग ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, श्रीलंका आदि देशों में मिली जीत पर बात करेंगे। जीतना सिर्फ मैच का परिणाम होता है, लेकिन बीज को आप जितना अच्छे से बोते हैं, फसल उतनी ही अच्छी होती है, आपने टीम के लिये जो फसल तैयार की है, जो स्टैंडर्ड सेट किये हैं, उसके बाद सभी की उम्मीदें हम सभी से बढ गई है, वेल डन विराट कोहली।

सिरदर्द छोड़ दिया
वहीं अश्विन ने ये भी लिखा, कि आपने इसके साथ अपने उत्तराधिकारी को लेकर भी एक सिरदर्द पैदा कर लिया है, कप्तान के तौर पर आपके सफर से मुझे बहुत कुछ मिला, हमने सीखा कि हमें हमेशा जगह को उस मौके से छोड़ना चाहिये, जब चीजें ऊंचाइयों पर हो, भविष्य में और ऊंचाई पर ले जाया जा सके। आपको बता दे कि विराट ने इससे पहले 2021 टी-20 विश्वकप से पहले टी-20 कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था, वहीं दक्षिण अफ्रीका दौरे से व्हाइट एंड रेड बॉल के अलग-अलग कप्तान का सुझाव देते हुए वनडे में भी उनकी जगह रोहित शर्मा को कप्तानी दे दी गई थी, अब वो टेस्ट कप्तानी से भी हट गये हैं।

https://twitter.com/ashwinravi99/status/1482583586180063233