IPL ऑक्शन के दौरान हुआ बड़ा हादसा, बीच नीलामी बोलते-बोलते गिर पड़े ऑक्‍शनर

आईपीएल नीलामी के दौरान अचानक एक हादसा हो गया । नीलामीकर्ता बोलते-बोलते ही गिर पड़े । उनकी हालत को लेकर अपडेट आया है ।

New Delhi, Feb 12: आईपीएल ऑक्शन के दौरान बड़ा हादसा हो गया है । नीलामीकर्ता ह्यूग एडमीड्स बोलते बोलते अचानक से गिर पड़े । ह्यूग बोली लगा ही रहे थे कि वो एकदम से बेहोश हो गए । ऑक्‍शनर के बेहोश होते ही तुरंत ऑक्‍शन को रोक दिय गया और लंच ब्रेक घोषित कर दिया गया । वानिंदु हसरंगा की बोली 10.75 करोड़ रुपये तक पहुंच गई थी, तभी नीलामीकर्ता मंच से नीचे गिर गए।

साढे 3 बजे से फिर शुरू होगी नीलामी
दोपहर 3.30 बजे फिर से नीलामी फिर से शुरू होगी । ऑक्‍शनर को लेकर एक अच्‍छी खबर आ रही है, बीसीसीआई स्‍पोकपर्सन की ओर से बताया गया है कि नीलामीकर्ता की हालत स्थिर है । मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है, हो सकता है कि वह अगले सेट में मंच पर वापस आ जाएं । फिलहाल वो आराम कर रहे हैं ।

बीपी लो हो गया
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘हमारे नीलामीकर्ता ह्यूज की हालत स्थिर है और वह नीलामी में अगले सेट के दौरान जरूर उपलब्ध होंगे।’ माना जा रहा है कि उनका ब्लड प्रेशर लो हो गया था, जिसके चलते वह अचानक बेहोश हो गए । उनकी स्थिति पर जल्द ही आधिकारिक अपडेट दिया जाएगा । बेंगलुरु को मेगा ऑक्शन के दौरान जब यह हादसा हुआ, तब श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा पर बोली लगाई जा रही थी । लाइव टेलीकास्ट चल रहा था कि अचानक ह्यूज बोली का ऐलान करते हुए गिर गए। उन्हें देखते ही सभी चौंक गए । हालांकि मेडिकल इमर्जेंसी के चलते उन्हें तुरंत उपचार के लिए ले जाया गया, बोली को भी रोक दिया गया ।

आपको बता दें मेगा ऑक्शन की शुरुआत दोबारा दोपहर 3:30 बजे से होगी । ऑक्शनर ह्यूज एडमीड्स ने साल 2019 में रिचर्ड मैडली की जगह ली है । ऑक्शनर ह्यूज एडमीड्स ने बतौर नीलामीकर्ता अब तक शानदार काम किया है । 2019 में लीग से जुड़ने के बाद वह लगातार इंडियन प्रीमियर लीग ऑक्शन में भाग ले रहे हैं । इस नीलामी में शामिल होने का बाद उन्होंने कहा था कि उन्होंने अभी तक इतनी बड़ी नीलामी कभी नहीं की है । इस हादसे के बाद सोशल मीडिया पर लाइव टेलिकास्‍ट का वो अंश वायरल हो गया है । लोग उनके कुशल मंगल की कामना कर रहे हैं ।

https://twitter.com/Halamithihabibo/status/1492420691143974918