अक्षर पटेल ने जन्मदिन पर की प्रेमिका से सगाई, किया ऐसा वादा, देखिये तस्वीरें

Akshar Patel5

अक्षर पटेल ने इंस्टाग्राम हैंडल पर सगाई की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, जिंदगी की ये नई शुरुआत है, हमेशा के लिये हम एक साथ हुए।

New Delhi, Jan 21 : टीम इंडिया के बायें हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल ने अपनी प्रेमिका मेहा से सगाई कर ली है, अक्षर ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है, अक्षर का 20 जनवरी को जन्मदिन था, ऐसे में उनके लिये सगाई का दिन और भी खास हो गया, उन्होने इंस्टाग्राम पर सगाई से जुड़ी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसके बाद फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

सगाई की तस्वीर
अक्षर पटेल ने इंस्टाग्राम हैंडल पर सगाई की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, जिंदगी की ये नई शुरुआत है, हमेशा के लिये हम एक साथ हुए, तुम्हें हमेशा के लिये प्यार करता रहूंगा, अक्षर पटेल ने इसके साथ अपनी प्रेमिका मेहा के साथ कई तस्वीरें भी पोस्ट की है,  जिसमें दोनों एक-दूसरे को इंगेजमेंट रिंग पहनाते दिख रहे हैं, दरअसल अक्षर पटेल ने अपने जन्मदिन की पार्टी के दौरान ही सगाई की प्लानिंग कर रखी थी, इसका अंदाजा उनके जन्मदिन पार्टी की तस्वीरों से लगाया जा सकता है।

अंगूठी पहना रहे
इन तस्वीरों में देखा जा सकता है, कि जब अक्षर पटेल अपनी प्रेमिका मेहा को सगाई की अंगूठी पहना रहे हैं, तो पीछे मैरी मी का एक बोर्ड भी लगा है, यानी उन्होने पहले से ही अपने जन्मदिन को यादगार बनाने की तैयारी कर रखी थी।

साथी खिलाड़ी दे रहे बधाई
सोशल मीडिया पर जैसे ही उनकी सगाई की तस्वीरें आई, साथी खिलाड़ी उन्हें बधाई देने लगे, ऋषभ पंत, उमेश यादव और ईशान किशन ने उन्हें बधाई दी, तो जयदेव उनादकट ने अक्षर को गुजराती में बधाई दी, इस पर अक्षर ने भी मजेदार जवाब दिया। आपको बता दें कि अक्षर पटेल फिलहाल चोटिल हैं, स्ट्रेस फ्रैक्चर की वजह से वो दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जा पाये, उनके श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी खेलने की उम्मीद कम ही है, ऐसे में देखना है कि वो कब वापसी करते हैं।

https://youtu.be/R4rc2S8QwZo