पूर्व सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक को दौड़ाकर पीटा, गाड़ियों में की तोड़-फोड़

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
पंखुडी पाठक ने मामले की जानकारी थाने में दी है। उनकी तहरीर पर शिकायत लिख पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

New Delhi, Oct 07 : समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। उन्होने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कह रही हैं, कि पुलिस के सामने ही उन पर हमला किया गया, लेकिन पुलिस कार्रवाई करने के बजाय मूकदर्शक बनी रही । पंखुड़ी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पंखुड़ी ने किया ट्वीट
पूर्व सपा प्रवक्ता ने ट्विटर पर लिखा है कि आज अगर मैं मारी जाती, तो इसकी जिम्मेदार यूपी पुलिस होती, क्योंकि हम पर जानलेवा हमले हो रहे थे, तो पुलिस वाले खड़े होकर तमाशा देख रहे थे। हम पर हुआ हमला पुलिस वालों की मिलीभगत से हुआ है। इसके साथ ही पंखुड़ी ने ये भी कहा कि उन पर किया गया हमला पूरी तरह से प्लानिंग के थ्रू किया गया है।

महिला आयोग में करेगी शिकायत
पंखुडी पाठक ने मामले की जानकारी थाने में दी है। उनकी तहरीर पर शिकायत लिख पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। इसके साथ ही पूर्व प्रवक्ता ने कहा कि वो इस मामले को महिला आयोग में भी ले जाएगी, वो बिल्कुल भी चुप नहीं बैठेगी। आपको बता दें कि पूर्व प्रवक्ता अलीगढ एक परिवार से मिलने के लिये पहुंची थी, तभी उनके साथ कथित बदसलूकी की गई।

क्या है मामला ?
अलीगढ के थाना हरदुआगंज इलाके में बीते दिनों पुलिस एनकाउंटर में मारे गये नौशाद और मुस्तकीम के परिजनों से मिलने के लिये पंखुड़ी अपने कुछ साथियों के सात पहुंची थी। नौशाद और मुस्तकीम के परिवार वालों का कहना है कि दोनों को घर से गिरफ्तार किया गया था, बाद में पुलिस ने कहा कि उन्हें एनकाउंटर में मार गिराया गया। पंखुड़ी इन लोगों से मिल ही रही थी, कि तभी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनकी टीम पर हमला कर दिया। पंखुड़ी के मुताबिक उनके ऊपर पथराव किया गया, साथ ही उनकी गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया गया।

जान से मारने की कोशिश
पूर्व सपा प्रवक्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर वो वहां से भाग कर नहीं निकलती, तो बजरंग दल के लोग उनकी जान भी ले सकते थे। इस घटना में उनकी टीम के एक सदस्य को गंभीर चोट आई है। पंखुड़ी के अनुसार अफरा-तफरी में कई लोग इधर-उधर भाग गये, घंटों बाद वो मिले। घटना की सूचना मिलने के बाद सपा के पूर्व विधायक राकेश सिंह उनसे मिलने पहुंचे, उसके बाद वो वापस लौटी । वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

Social activist and former spokesperson of Samajwadi party alleges assault during her visit to aligarh for the encounter case. Shocking .

Posted by Abhisar Sharma on Saturday, 6 October 2018