एक बीवी तो दूसरी को गर्लफ्रेंड ने लपेटा, एशिया कप से पहले बांग्लादेश के तीन क्रिकेटर मुश्किल में

बांग्लादेश के क्रिकेटर नासिर हुसैन पर उनकी गर्लफ्रेंड ने निजी बातों और चीजों को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने का आरोप लगाया है।

New Delhi, Aug 31 : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अपने तीन खिलाड़ियों को अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिये 1 सितंबर को तलब किया है। सब्बीर रहमान, नासिर हुसैन और मोसाद्देक हुसैन पर बीसीबी सख्त कार्रवाई कर सकती है। क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बयान जारी कर कहा है कि बोर्ड खिलाड़ियों के प्रति किसी तरह की नरमी नहीं बरतेगी। आपको बता दें सब्बीर रहमान कई बार अपनी गलत हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दी थी गाली
बांग्लादेशी क्रिकेटर सब्बीर रहमान अकसर अपनी गलत हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं, कुछ दिन पहले उन पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक फैन को गाली देने का आरोप लगा था, इसके साथ ही सब्बीर ने एक फैन के साथ मारपीट भी की थी। जिसके बाद उन पर 20 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था। इसके साथ ही उन्हें टीम के राष्ट्रीय अनुबंध से भी बाहर कर दिया गया था।

गर्लफ्रेंड ने लगाया आरोप
सब्बीर के बाद नासिर हुसैन पर उनकी गर्लफ्रेंड ने निजी बातों और चीजों को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने का आरोप लगाया है, तो तीसरे क्रिकेटर मोसाद्दक हुसैन की पत्नी शर्मिन समीरा उषा ने आरोप लगाया कि उनके पति ने उन्हें घर से निकाल दिया है, साथ ही उन्हें दहेज के लिये प्रताड़ित किया जाता है। आपको बता दें कि बांग्लादेशी क्रिकेटर ने दूर में रिश्ते की बहन शर्मिन समीरा उषा से शादी की थी। लेकिन अब वो दहेज के लिये बीवी को परेशान कर रहे हैं।

दहेज के लिये प्रताड़ित करने का आरोप
एक बांग्लादेशी न्यूज चैनल के अनुसार मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रोसीना खान ने मोसाद्दक के खिलाफ उषा के आरोपों को स्वीकार किया है, इस मामले में उन्होने जांच का आदेश दिया है। क्रिकेटर की पत्नी का कहना है कि मोसाद्दक लंबे समय से उन्हें प्रताड़ित कर रहा है, वो बार-बार उससे 10 लाख टका पैसे लाने के लिये कहता है, 15 अगस्त को पिटाई के बाद उसे घर से बाहर कर दिया।

एशिया कप का हिस्सा
आपको बता दें कि ये तीनों क्रिकेटर अगले महीने होने वाले एशिया कप में टीम का हिस्सा हैं, इन मामलों में बीसीबी के अध्यक्ष का कहना है कि इन तीनों खिलाड़ियों पर कार्रवाई करने से पहले उन्हें अपना पक्ष रखने के लिये पूरा मौका दिया जाएगा। इनका पक्ष देखने और सुनने के बाद ही मामले में कोई फैसला लिया जाएगा। आपको बता दें कि इन तीनों खिलाड़ियों का नाम फिलहाल एशिया कप से हटा लिया गया है।