BB15 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं तेजस्‍वी प्रकाश, करण-शमिता पीछे, जानें सारे कंटेस्‍टेंट की फीस

बिग बॉस 15 की सबसे महंगी कंटेस्‍टेंट तेजस्‍वी प्रकाश हैं, उन्‍हें करण कुंद्रा से कहीं ज्‍यादा पैसे मिलते हैं । इतना ही नहीं शमिता भी उनसे कहीं पीछे हैं ।

New Delhi, Dec 22: बिग बॉस 15 में इस बार मेकर्स को जी जान लगानी पड़ रही है, शो में कंटेस्‍टेंट का आना जाना लगातार जारी है । मेकर्स को ये सीजन बड़ा भारी पड़ा है । शो के रेगुलर दर्शकों के पूछा जाए तो पता चलता है कि शो में जब से वीआईपी की एंट्री हुई तब जाकर कुछ मजा आना शुरू हुआ है वरना इससे पहले तो बिग बॉस का शो किसी बोर करने वाले टीवी सोप की तरह लगने लगा था । इस सीजन में टीवी के दिग्‍गजों की एंट्री हुई है, जिनमें एक बड़ा नाम तेजस्‍वी प्रकाश का है, करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी का है । लेकिन फीस किसकी सबसे ज्‍यादा है आगे बताते हैं आपको ।

निशांत भट
कोरियोग्राफर निशांत बिग बॉस ओटीटी के भी कंटेस्टेंट रहे हैं, इन्‍हें बीबी 15 के लिए हर वीक 2 लाख रुपये मिल रहे हैं ।
प्रतीक सहजपाल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीबी ओटीटी के एक्‍स कंटेस्‍टेंट  प्रतीक सहजपाल को भी हर हफ्ते के 2 लाख रुपये मिल रहे हैं ।
शमिता शेट्टी
वहीं एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी बीबी ओटीटी का हिस्‍सा रही हैं, शो के मेकर्स उन्हें हर हफ्ते की 5 लाख रुपये बतौर फीस दे रहे हैं ।

तेजस्‍वी प्रकाश
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इस बार बिग बॉस की सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली कंटेस्टेंट हैं । शो मेकर खतरों के खिलाड़ी कर चुकीं एक्‍ट्रेस को हर हफ्ते 10 लाख रुपये फीस दे रहे हैं ।
करण कुंद्रा
करण टीवी इंडस्‍ट्री का जाना माना नाम है, रोडीज से लेकर कई रिएलिटी शो को करण होस्‍ट कर चुके हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण को बिग बॉस में हर वीक के लिए 8 लाख रुपये मिल रहे हैं । शो में करण और तेजस्‍वी इन दिनों लव एंगल में हैं ।

उमर रियाज
आसिम रियाज के भाई उमर रियाज भी शो में पसंद किए जा रहे हैं । उमर पेशे से एक डॉक्‍टर हैं और उन्‍हें हर हफ्ते शो में रहने के लिए 3 लाख रुपये मिलते हैं ।
राखी सावंत
अपने पति के साथ शो में पहुंची राखी सावंत घर की इकलौती वीआईपी सदस्‍य हैं, पहले सीजन से लेकर अब तक राखी सावंत बिग बॉस का हिस्‍सा रही हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी हर वीक के लिए 5 लाख रुपये ले रही हैं ।