भोजपुरी एक्ट्रेस मोनलिसा का Video हो रहा जमकर शेयर, खुलेआम कर रही हैं ऐसा काम

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनलिसा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । मोना इस वीडियो में खुलेआम कह रही हैं कि हमें तुमसे मोहब्बत हो गई है, हालांकि इस वीडियो में उनके पतिदेव कहीं नजर नहीं आ रहे हैं ।

New Delhi, Dec 17: भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालिसा इन दिनों काफी चर्चा में हैं, वजह है मोना के वीडियो । कुछ दिन पहले ही मोनालिसा ने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ के गाने घुंघरू पर डांस किया था, ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था । अब एक बार फिर मोनालिसा सोशल मीडिया पर खबरों में हैं, वजह है उनका एक और वीडियो ।

को-एक्‍ट्रेस के साथ बनाया वीडियो
मोनालिसा अकसर ही अपने डांस वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । नया वीडियोमोनालिसा के शूटिंग सेट से है, जहां वो अपनी को एक्ट्रेस के साथ मस्‍ती के मूड में नजर आ रही हैं । और साड़ी पहनकर उनके साथ झूमती गाती नजर आ रही हैं । मोनालीसा यहां अपनी दोस्त के साथ मुझे जबसे मोहब्बत हो गई है, ये दुनिया खूबसूरत हो गई है… गाने पर डांस कर रही हैं । इस वीडियो को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया ।

फैन्‍स कर रहे हैं तारीफ
मोनालीसा के इस डांसिंग वीडियो को उनके फैन्‍स खूब पसंद कर रहे हैं । कोई उनकी डांसिंग स्टाइल की तारीफ कर रहा है तो कोई मोनालिसा की ब्यूटी की तारीफ कर रहा है । मोनालिसा के जलवे और अदाएं खिलकर इस वीडियो में सामने आ रही हैं । मोनालीसा भोजपुरी फिल्‍मों की सुरपरस्‍टार हैं और उनकी बहुत ज्‍यादा डिमांड है । उनकी पहली भोजपुरी फिल्‍म ‘सत्यमेव जयते’ थी ।

बिग बॉस शो से हुईं फेमस
मोनालीसा बिग बॉस के बाद से पूरे देश में पहचानी जाने लगीं । शो में उनकी मनवीर और मन्‍नू के साथ जोड़ी खूब चर्चा में रही । इस शो में मोनालीसा ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड विशाल से शादी भी रचाई । विशाल कुछ समय के लिए बिग बॉस में गए थे, उन्‍होने मोना को प्रपोज किया और शादी की । हालांकि इस शादी को लेकर दिखावे की शादी जैसे टैग दिए गए लेकिन मोना अब तक इस शादी में हैं और उनकी और उनके हस्‍बैंड की तस्‍वीरें भी शेयर करती रहती हैं । फिलहाल मोनालीसा टीवी शो ‘नजर’ में नजर आती हैं, जिसमें वह डायन के रोल में हैं ।