भोजपुरी सेंसेशन रानी चैटर्जी का बहुत ग्लैमरस फोटोशूट, देखकर नजर नहीं हटा पाएंगे

एक्‍ट्रेस रानी चैटर्जी का ग्‍लैमरस अवतार सामने आया है । उनका लुक देखकर आप उनसे नजरें हटा नहीं पाएंगे ।

New Delhi, Feb 15: भोजपुरी सेंसेशन रानी चटर्जी अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं, उनके मेकओवर ने उन्‍हें पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बना दिया है । रीसेनटली एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट को शेयर कर इंटरनेट पर टेम्प्रेचर बढ़ा दिया । रानी चटर्जी ने हाई थाई स्लिट गाउन में तस्वीरें शेयर कर सनसनी मचा दी है ।

मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट
भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है । उन्‍होंने डीप रेड कलर के स्टनिंग गाउन में मादक पोज दिए हैं । आउटफिट उन पर कमाल लग रही है, रानी चटर्जी की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं । मिडिल पार्टेड ओपन हेयर्स में रानी का लुक कमाल लग रहा हे । वहीं उनका  स्मोकी आइमेकअप कहर ढा रहा है ।

घटाया वजन
डीप नेकलाइन ड्रेस में रानी काफी स्लिम भी लग रही हैं, ऐसा लग रहा है जैसे रानी ने काफी वेट लूज किया है । रानी ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- मेरा दिल थम जाता है जब तुम मुझे देखते हो । रानी की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है, उनकी ग्लैमरस अदाएं देख फैंस के होश उड़ गए हैं ।

मिल रहे ढेरों कमेंट
रानी चैटर्जी की इन तस्वीरों पर फैंस अलग-अलग तरीके से कमेंट कर रहे हैं । किसी ने लिखा है रेड चिली तो किसी ने  गॉर्जियस, ब्यूटीफुल और उन्‍हें स्टनिंग बताया है । रानी की इन तस्वीरों को देख आप भी उनके किलर लुक्स की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे । आपको बता दें खतरों के खिलाड़ी शो के बाद से रानी वर्कआउट पर खूब ध्‍यान देती हैं । उनकी जिम तस्‍वीरें और वीडियो फैंस को मोटिवेट करते हैं ।