सीएम के ‘जीजा’ का ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, शिवराज बोले मैं लाखों का साला

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
इस वीडियो के वायरल होने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में मेरी लाखों बहनें है, मैं कईयों का साला हूं, मामले में कानून अपना काम करेगा।

New Delhi, Aug 24 : राजधानी भोपाल में बीच सड़क पर एक शख्स ने आज जमकर हंगामा किया, खुद को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जीजा बताने वाले इस शख्स का कहना था कि उनकी बात मुख्यमंत्री से कराई जाए, लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने उस शख्स की एक बात नहीं सुनी, और उनकी चालान काटा गया। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो वायरल हो रही है।

क्या है मामला ?
भोपाल के जेल रोड स्थित होमगार्ड लाइन के पास ट्रैफिक पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी, तभी वहां एक शख्स ने जमकर हंगामा किया, वो खुद को सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान का जीजा बता रहा था, हालांकि हंगामा करने के बाद भी शख्स को तीन हजार रुपये जुर्माना देना ही पड़ा, मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रैफिक चेकिंग
चुनाव आयोग ने ट्रैफिक पुलिस से वाहनों से हूटर हटवाने के निर्देश दिये थे, जिसकी वजह से शहर में ट्रैफिक पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, दोपहर करीब 12 बजे ट्रैफिक कांस्टेबल ने एक कार को रोका, जिसमें आगे की सीट पर ड्राइवर के बगल शख्स गजेन्द्र सिंह चौहान ने कहा कि सीएम मेरे साले हैं, जिस पर कांस्टेबल ने कहा कि ये बात आप गाड़ी से उतरकर साहब को बता दो।

आधे घंटे चला ड्रामा
कांस्टेबल की बात से नाराज गजेंद्र सिंह चौहान ने कहा उनका हाथ पकड़ लिया, और पीछे बैठी महिला से कहा, निकाल जरा चप्पल। इतना देखते ही वहां चेकिंग कर रहे ट्रैफिक पुलिस के सारे स्टाफ उस कार के पास पहुंच गये। उसके बाद ट्रैफिक पुलिस और उस शख्स के बीच बहस होने लगी, करीब आधे घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। वो शख्स खुद को सीएम का जीजा बताकर ताव दिखाता रहा।

डीएसपी के पहुंचने के बाद मामला शांत
सूचना मिलने के बाद डीएसपी मधुकर चौकीकर तुरंत मौके पर पहुंचे, उन्होने दोनों पक्षों को समझाया और मामला बिना कार्रवाई के ही रफा-दफा कर दिया गया। गाड़ी राजेंद्र सिंह चौहान के नाम से रजिस्टर्ड है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में मेरी लाखों बहनें है, मैं कईयों का साला हूं, मामले में कानून अपना काम करेगा। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….