करण कुंद्रा की मसाज करने पीठ पर बैठी शमिता, भड़की तेजस्वी ने कहा ‘आंटी’, फूट-फूटकर रोईं

एक टास्क के दौरान शमिता का करण के नजदीक जाना तेजस्वी को बिल्कुल पसंद नहीं आया, उन्‍होंने उनकी टांग तो खींची ही साथ ही शमिता को आंटी भी कह दिया ।

New Delhi, Jan 27: बिग बॉस 15 के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बाकी है । बचे हुए आखिरी हफ्ते को रोचक बनाने के लिए शो के मेकर्स कुछ ना कुछ क्रिएटिव करने में जुटे हुए हैं । अब शो में लाइव ऑडियंस को भेजा गया है, जो कि कंटेस्‍टेंट को देखकर उन्‍हें जज करेंगे और प्‍वॉइंट्स भी देगी । लेकिन इस एपिसोड में कुछ ऐसा भी हो गया जो कि इस घर में अकसर होता रहता है । बीते दिन के एपिसोड में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश एक बार फिर से भिड़ गईं ।

मसाज के चक्‍कर में हो गई फाइट
दरअसल एक टास्क में शमिता का करण के नजदीक जाना तेजस्वी को बिल्कुल पसंद नहीं आया । उन्‍होंने शमिता को ना सिर्फ फिजकली टच किया बल्कि उन्‍हें आंटी भी कह दिया । ये सब बीबी होटल टास्‍क के दौरान हुआ । दरअसल, इसस टास्‍क के दौरान घर में लाइव ऑडियंस मौजूद रहने पाली हैं, टास्क में कंटेस्टेंट्स को बारी-बारी से होटल स्टाफ की भूमिका निभाकर ऑडियंस को एंटरटेन करना है । इसी दौरान मसाज टास्‍क के समय तेजस्‍वी और शमिता आपस में भिड़ गए ।

तेजस्वी ने शमिता को कहा आंटी
पहले राउंड में तेजस्वी और शमिता होटल स्टाफ बनती हैं । इस बीच करण कुंद्रा तेजस्वी से मसाज करवाते हैं, लेकिन उन्हें तेजस्वी की मसाज पसंद नहीं आती । तब करण शमिता को मसाज देने के लिए बुलाते हैं । शमिता टास्क एंटरटेनिंग बनाने के लिए करण की बैक पर बैठकर उन्हें मसाज देती हैं, लेकिन तेजस्वी ये देखकर भड़क जाती हैं और शमिता का पैर खींचकर उन्हें नीचे गीरा देती हैं । इसके बाद तेजस्वी शमिता को इनसिक्योर आंटी कहकर उनका मजाक उड़ाती हैं।

जमकर फाइट
राउंड खत्म होने के बाद शमिता तेजस्वी की हरकत पर उन्हें खरी-खोटी सुनाती हैं । शमिता काफी गुस्सा हो जाती हैं और जमकर तेजस्वी को फटकार लगाती हैं । तेजस्वी को खरी खोटी सुनाते हुए शमिता करण से ये भी कहती हैं कि वो उसकी वजह से चुप हैं ।  शमिता, रश्मि से कहती हैं कि हर कोई उनपर पर्सनल अटैक करता है और अब उनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा है । इसके बाद शमिता खुद को बाथरूम में लॉक कर लेती हैं और खूब रोती हैं । जबकि तेजस्‍वी को अपने कहे पर कहीं भी पछतावा होता नजर नहीं आ रहा है ।