जान देने के लिये पटरी पर लेटे थे प्रेमी कपल, ऐन मौके पर प्रेमिका हाथ छुड़ाकर भागी, प्रेमी की चली गई जान

BIhar

ट्रेन को नजदीक आती देख प्रेमिका रेल ट्रैक से उठकर भाग खड़ी हुई, जबकि प्रेमी की ट्रेन से कटकर मौके पर ही मौत हो गई।

New Delhi, May 18 : बिहार के समस्तीपुर जिले में एक प्रेमी कपल ने ऐसा फैसला लिया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है, दरअसल इस कपल को साथ जीने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था, तो दोनों ने साथ मरने की कसमें खाई, लेकिन प्यार में साथ जीने-मरने की कसमें खाना तो आसान है, लेकिन उसे निभाना बेहद मुश्किल। अगर आप इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं, तो इस खबर को पढने के बाद रखने लगेंगे।

क्या है मामला ?
बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन के पास एक प्रेमी जोड़ा सुसाइड करने पहुंचा, दोनों दूर से ही देख रहे थे, कि ट्रेन आ रही थी। rail (4)फिर दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर पटरी पर लेट गये। लेकिन तभी कहानी में ट्विस्ट आ गई, ट्रेन को नजदीक आती देख प्रेमिका रेल ट्रैक से उठकर भाग खड़ी हुई, जबकि प्रेमी की ट्रेन से कटकर मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस को लाश भी नहीं मिली
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बुधवार सुबह दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन के गुमटी की पोल संख्या 12-20 और 12-22 के बीच घटी। Dead Bodyसूचना मिलने के बाद स्थानीय आरपीएफ पोस्ट प्रभारी जवानों के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन उन्हें वहां कुछ भी नहीं मिला। बताया जा रहा है कि जैसे ही घरवालों को इस बात की सूचना मिली। तुरंत युवक के घर वाले शव को उठाकर ले गये।

दोनों दलसिंहसराय के रहने वाले
रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक युवक दलसिंहसराय थाने के केवटा वार्ड नंबर तीन निवासी स्व. डॉ. विजयकांत राय उर्फ लाल बाबू राय का छोटा बेटा अमर कुमार है, Coupleअमर 22 साल का बताया जा रहा है। उसकी कथित प्रेमिका भी दलसिंहसराय के भगवानपुर चकसेखू कुरनी की रहने वाली बतायी जा रही है, लड़की का ननिहाल केवटा गांव में था, जिसकी वजह से दोनों में जान-पहचान हुई थी।

भाग गयी प्रेमिका
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के समय दोनों प्रेमी-प्रेमिका एक साथ ही घटनास्थल पर पहुंचे थे। वहां पर दोनों आती ट्रेन को देखकर एक साथ ही रेलवे ट्रैक पर लेटे थे। couple1कुछ लोग उन्हें बचाने के लिये दौड़े, जब प्रेमिका ने लोगों को अपने तरफ आते देखा, और दूसरी ओर से ट्रेन को तो वो उठकर तीसरी तरफ भाग गयी, जबकि लड़का सोया रह गया। जिसकी वजह से लड़की की परखच्चे उड़ गये।

शव लेकर घर वाले फरार
मामले में जानकारी देते हुए स्थानीय आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ने कहा कि उन्हें मृतक युवक की लाश नहीं मिली है। जब आरपीएफ के टीम मौके पर पहुंची, Dead Bodyतो घटनास्थल पर उन्हें सिर्फ खून के छींटे बिखड़े हुए मिले। जब तक आरपीएफ टीम घटनास्थल पर पहुंची, तब तक युवक के घर वाले घर के टुकड़ों को समेटकर वहां से चले गये। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

पुलिस कर रही जांच
पुलिस इस पूरे मामले से अनजान थी, हालांकि स्थानीय पुलिस प्रभारी ने बताया कि मामले की जानकारी उन्हें किसी के द्वारा मिली है। Bihar Police1मामला आरपीएफ का है, रेलवे पुलिस ही मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी। अगर कोई शिकायत आएगी, तो फिर मामले की जांच की जाएगी।