पहले की मीट पार्टी, फिर पी दारू, उसके बाद पति की हत्या कर दफनाया, लाश पर प्रेमी संग मनाती थी रंगरलियां

महिला ने अपने प्रेमी और उसके कुछ दोस्तों के साथ मिलकर पहले पति की हत्या की, फिर घर में ही शव को दफना दिया।

New Delhi, Jul 17 : बिहार के गया में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, दरअसल यहां एक महिला प्रेमी के मोहपाश में ऐसे पड़ी, कि उसने अपने पति की ही हत्या कर दी, बताया जा रहा है कि महिला ने अपने प्रेमी और कुछ दोस्तों के साथ मिलकर पहले पति की हत्या की, फिर घर में ही शव को दफना दिया। घटना गया के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के हाहेसाड़ी गांव की है। मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद आरोपी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या
गया जिले के सुदरवर्ती नक्सल प्रभावित इलाका बाराचट्टी के हाहेसाड़ी गांव में सोमवार को तब कोहराम मच गया, up hapur murder (3)जब स्थानीय लोगों को पता चला कि जमुनी देवी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति बासो तुरी की हत्या कर शव को अपने ही घर में दफन कर दिया है। साथ ही शव को दफन करने के बाद उसके आस-पास टीवी, कुलर और खटिया रख दिया था, ताकि किसी को इस बात की जानकारी ना हो।

भतीजे को हुई आशंका
मृतक बासो तुरी के भतीजे महेन्द्र तुरी ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि उसके चाचा-चाची के घर पिछले मंगलवार को मीट पार्टी हुई थी, Dead Bodyकुछ लोगों ने दारु भी पी थी। फिर उस दिन के बाद से चाचा बासो तुरी गायब हो गये, जब उनके मन में कुछ आशंका हुई, तो उन्होने खोजबीन करनी शुरु कर दी। जब उन्होने अपनी चाची से पूछा कि चाचा कहां हैं, तो उन्होने कोई जबाव नहीं दिया, जिसके बाद मैंने उन्हें धमकी दी, कि पुलिस में जाऊंगा, जिससे वो घबरा गई।

सरपंच के पास पहुंची महिला आरोपी
भतीजा महेन्द्र तुरी के धमकी से आरोपी जमुनी देवी घबरा गई, जिसके बाद वो पंचायत की सरपंच देवंती देवी के पास पहुंची और Murderउनके पास अपना जुर्म कबूल करते हुए उन्हें दस हजार रुपये रिश्वत देने की पेशकश की। कहा कि वो उसे किसी तरह बचा लें। जिसके बाद सरपंच ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा
सारी जानकारी लेने के बाद सरपंच ने बाराचट्टी पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद तुरंत मौके पर अंचलाधिकारी और बाराचट्टी के एसआई अशोक चौधरी पहुंचे।Dead Body घर में दफन किये गये शव को खोदकर निकाला गया और पुलिस ने तुरंत शव का पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया। पुलिस ने आरोपी जमुनी देवी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी महिला के प्रेमी की तलाश
एसएसपी राजीव मिश्रा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि तत्काल आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस फिलहाल महिला से पूछताछ कर रही है, arrestकि इस केस में उसके साथ और कौन-कौन लोग शामिल थे। हत्या की असली वजह और हत्या में सहयोग करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है, जल्द ही बाकी आरोपी भी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

पति की लाश पर प्रेमी संग हमबिस्तर
सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला ने पुलिस को बताया कि पति की हत्या कर उसका शव घर में दफना दिया और उसके उपर खटिया, टीवी और कुलर जैसी चीजें रख दी। Coupleवो रोजाना प्रेमी के साथ उस खटिये पर हमबिस्तर होती थी। इस मामले के उजागर होने के बाद स्थानीय लोगों में भी गुस्सा है, वो महिला और दूसरे आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।