फिल्मी कहानी से ज्यादा हिट है ये लव स्टोरी, पति ने पत्नी की कराई प्रेमी से शादी

gaya

पप्पू यादव ने खुद ही अपनी पत्नी करिश्मा की शादी उसके प्रेमी से करवा दी। इसके लिये बकायदा उसने घर वालों और गांव से परमिशन भी ली।

New Delhi, May 18 : आपने फिल्मों में तो कई बार ऐसा देखा होगा, कि पति अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा देता है, लेकिन हकीकत में ऐसा कम ही देखा या सुना होगा। लेकिन बिहार में ऐसी ही एक घटना सामने आई है, गया में एक युवक ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी। शादी में खुद भी शामिल हुआ और पत्नी को विदा भी किया। इस शादी का गवाह पति के साथ-साथ पूरा गांव भी बना, ये शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

2017 में हुई थी पप्पू की शादी
फिल्मी स्टाइल की ये प्रेम कहानी है, बिहार के गया जिले के टनकुप्पा प्रखंड के उतली गांव की। यहां के निवासी पप्पू यादव की शादी नवादा के रजौली के भोरे गांव की करिश्मा से साल 2017 में हुई थी। साल भर के भीतर ही हालात ऐसे हो गये, कि पप्पू यादव ने खुद ही अपनी पत्नी करिश्मा की शादी उसके प्रेमी से करवा दी। इसके लिये बकायदा उसने घर वालों और गांव से परमिशन भी ली।

पत्नी को आशीर्वाद देकर प्रेमी संग विदा किया
पप्पू यादव की पत्नी करिश्मा की दूसरी शादी के गवाह बने, उनके माता-पिता, परिवार और गांव के लोग। weddingसभी लोगों के साथ मिलकर पति पप्पू ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी पंकज से करा दी। इतना ही नहीं पप्पू अपनी पत्नी की शादी में शामिल भी हुआ और वर-वधू को आशीर्वाद देकर विदा किया।

खोयी-खोयी रहती थी दुल्हन
पप्पू यादव की मां पार्वती देवी ने बताया कि उनकी बहू करिश्मा ससुराल आने के बाद से खोयी-खोयी रहती थी, वो किसी बात की शिकायत नहीं करती थी, dulhan1लेकिन उसका मन कहीं और ही रहता था। फिर एक दिन घर वालों को पता चला कि करिश्मा पप्पू नहीं बल्कि किसी दूसरे लड़के को चाहती है, तो फिर पप्पू ने उसे उसके प्रेमी से शादी करने की इजाजत दे दी, ताकि तीनों लोग खुश रहे।

पंकज ससुराल के पास मंडराता रहता था
सास पार्वती देवी ने बताया कि पंकज और करिश्मा दोनों नवादा जिले के रहने वाले हैं, शादी से पहले से ही दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था, dulhanशादी के बाद भी दोनों एक-दूसरे को भूल नहीं पाये थे। करिश्मा अपनी शादी से खुश नहीं थी। दूसरी ओर पंकज छिप-छिपकर करिश्मा के ससुराल के पास मंडराता रहता था। वो मोबाइल पर अक्सर उससे घंटों बातें भी किया करता था, वो उनकी बहू को साथ भाग चलने के लिये कहता था।

प्रेमी की हुई धुनाई
मंगलवार रात प्रेमी पंकज एक बार फिर करिश्मा से मिलने के लिये उसके ससुराल आ पहुंचा, गांव वालों ने युवक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। Dulhan5फिर गांव में पंचायत की गई, जिसमें पति, पत्नी, उनके घर वाले और प्रेमी पंकज की राय ली गई। पप्पू यादव ने कहा कि अगर करिश्मा उसके साथ खुश नहीं है, तो फिर वो पंकज से ही शादी कर लें। कम से कम वो उसके साथ खुश तो रहेगी।

गुरुवार को हुई दोनों की शादी
पति पप्पू यादव के इस फैसले के बाद करिश्मा दुबारा से दुल्हन बनी, पंकज के साथ सात फेरे लिये। फिर गांव वालों ने दोनों को आशीर्वाद देते हुए विदा किया।wedding1 टनकुप्पा के सह पूर्व प्रमुख परशुराम यादव ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पंचायत में पप्पू का परिवार अपनी बहू करिश्मा की शादी उसके प्रेमी पंकज से कराने को लेकर राजी हो गया। जिसके बाद दोनों के फेरे करवा दिये गये।