प्रेम का खौफनाक अंत, प्रेमी के घर शादी के लिये पहुंची युवती, तो मिली दर्दनाक मौत

Madhepura

बिहार : प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ सात फेरे लेने के लिये खुद ही युवक के घर पहुंच गई, लेकिन प्रेमी के घरवालों ने उसे न्याय देने के बजाय उसकी वीभत्स हत्या कर दी।

New Delhi, May 14 : बिहार के मधेपुरा जिला में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र में एक लड़की को प्यार करने की सजा दर्दनाक मौत मिली। रविवार को सामने आई इस घटना से सब सन्न हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार युवती को उसके प्रेमी के घर वालों ने मारकर पेड़ से लटका दिया, घटना को आत्महत्या दिखाने की कोशिश की गई, हालांकि सच ज्यादा देर तक छुप नहीं सका।

क्या है मामला ?
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मामला मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र के रसलपुर धुरिया पंचायत के टिल्लारही गांव का है। Dead Bodyपूजा नाम की एक युवती का दीपक नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ सात फेरे लेने के लिये खुद ही युवक के घर पहुंच गई, लेकिन प्रेमी के घरवालों ने उसे न्याय देने के बजाय उसकी वीभत्स हत्या कर दी। साथ ही मामले को आत्महत्या का रुप देने की कोशिश भी की गई।

एक ही गांव के थे युवक-युवती
बताया जा रहा है कि पूजा और दीपक टिल्लारही गांव के ही रहने वाले थे, जब पूजा दीपक के घर पहुंच गई और युवक से शादी करने की बात करने लगी, तो गांव में दोनों को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी। गांव के कुछ लोगों ने इस मामले को लेकर पंचायत भी की, पंचायत में ये फैसला लिया गया कि पूजा और दीपक की शादी की जाएगी, लेकिन दीपक के घर वाले पूजा को बहू के रुप में अपनाने को तैयार नहीं थे।

ऐसे की हत्या
पंचायत ने फैसला सुनाया कि फिलहाल पूजा अपने घर चली जाए, लेकिन पूजा अपने घर जाने से मना कर रही थी, वो अपने प्रेमी दीपक के घर पर ही रुकी, Murderबस इसी गलती ने उसकी जान ले ली। रात में दीपक के परिजनों ने उसकी हत्या कर दी। फिर शव को बाहर ले जाकर पेड़ से लटका दिया। ताकि मामला आत्महत्या का लगे। लेकिन जब पुलिस ने मामले की जांच शुरु की, तो फिर सारा मामला खुलकर सामने आ गया।

लड़की के घर वालों ने पुलिस को दी सूचना
सुबह पेड़ से लटके शव को गांव वालों ने देखा, तो हर कोई सन्न रह गया। पूजा के घर वालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और तहकीकात में जुट गई। Madhepura1गांव वालों से पूछताछ में भी पुलिस को कई अहम सुराग मिले। फिर पुलिस को प्रेमी दीपक और उसके कुछ परिजनों के गायब होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस का शक गहरा गया। जब पुलिस ने दीपक के परिजनों से सख्ती से पूछताछ की, तो मामला साफ होता चला गया।

मामले में 2 महिला समेत 5 गिरफ्तार
पुलिस ने इस केस में खुलासा करते हुए बताया कि पूजा की हत्या को आत्महत्या का रुप देने के लिये उसके शव को पेड़ से लटकाया गया था। Bihar Police1मामले में दो महिला समेत दीपक के 5 परिजनों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि तीन और आरोपी अभी फरार हैं। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पूजा के परिजनों ने क्या कहा ?
पूजा के परिजनों ने बताया कि टिल्लारही के मंजीत मंडल की 16 वर्षीय बेटी पूजा शनिवार शाम 7 बजे घर से शौच के बहाने निकली थी, काफी देर तक जब वो घर नहीं लौटी, तो उसकी खोज शुरु हुई, फिर उन्हें पता चला कि पूजा अपने प्रेमी दीपक के घर पर है। Dead Bodyपरिजनों ने लड़की को घर ले जाने का खूब प्रयास किया, लेकिन वो दीपक के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी रही, जिसके बाद लड़की के घर वालों ने दीपक के परिवार से दोनों की शादी कराने की बात कही। ग्रामीणों ने मामले को लेकर पंचायत की, जिसमें निर्णय लिया गया कि पूजा अपने घर जाए, कुछ दिन बाद दोनों की शादी कर दी जाएगी, लेकिन पूजा दीपक के साथ ही उसके घर पर रही। रात में दीपक ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पूजा के परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं।