Video : लालू यादव की पार्टी के नेता का वीडियो वायरल, अश्लील इशारे करते उड़ाये हजारों रुपये

Dance Video

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इस वीडियो में साफ-तौर से दिख रहा है कि नेता जी मंच पर चढकर महिला डांसर के साथ अश्लील हरकत कर रहे हैं।

New Delhi, Mar 18 : सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, दरअसल वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है, वो लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के सदस्य बताये जा रहे हैं। Video एक शादी समारोह का है। जिसमें वो महिला डांसर के अश्लील हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गये। इस Video में साफ-तौर से दिख रहा है कि नेता जी मंच पर चढकर महिला डांसर के साथ अश्लील हरकत कर रहे हैं।

10 मार्च का है वीडियो
आपको बतका दें कि ये वायरल वीडियो 10 मार्च के आस-पास का है, इस वीडियो में राजद नेता अरुण दादपुरी डांस करते हुए महिला डांसरों पर पैसे उड़ाते नजर आ रहे हैं। Dance Video5महिला डांसरों के साथ नाचने में मग्न नेताजी भूल गये, कि कईयों ने उनकी हरकतों का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शादी समारोह का है वीडियो
प्राप्त जानकारी के अनुसार ये वीडियो एक शादी समारोह का है, बिहार के गया जिले के फतेहपुर में राम सहाय उच्च विद्यालय में महिला डांसर के नाच का इंतजाम किया गया था, Dance Video1इलाके लोग डांस देखने के लिये इक्ट्ठा हो गये, तो नेताजी कैसे पीछे रहते, वो भी डांस देखने के लिये पहुंचे, शुरुआत में तो कुछ देर बैठे रहे, लेकिन ज्यादा देर खुद को नहीं रोक सके, फिर मंच पर चढकर महिला डांसर के साथ खूब ठुमके लगाएं।

महिला डांसर को गोद में उठाया
डांस करने में मग्न राजद नेता ने लोक-लिहाज सब भूल गये, मंच पर चढने के बाद पहले तो वो डांस करते रहे, फिर उन्होने महिला डांसर को अपने गोद में उठा लिया। Dance Video4हालांकि वहां मौजूद कुछ लोगों ने जब इस पर आपत्ति जाहिर की, तो उन्होने तुरंत महिला डांसर को गोद से नीचे उतारा और फिर डांस करने में मग्न हो गये।

नोटों की बारिश की
राष्ट्रीय जनता दल के नेता ने महिला डांसर को गोद में उठा लिया और उन पर नोटों की बारिश करने लगे। Dance Video3फिर वहां मौजूद लोगों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया और कहा कि डांसर के साथ अश्लील हरकत ना करें, वो उन्हें भी नाचने दें और खुद भी नाचें, जिसके बाद वो दूर से भी डांसर को पैसे देने लगे और नाचने में मग्न हो गये।

टिप्पणी से किया इंकार
वीडियो वायरल होने के बाद अरुण दादपुरी ने पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है। आपको बता दें कि अरुण दादपुरी अनुश्रवण और निगरानी समिति के सदस्य सह फतेहपुर प्रखंड के उपप्रमुख हैं। Dance Video2वो इस वीडियो पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। उनसे लगातार मीडियाकर्मी संपर्क कर रहे हैं, लेकिन वो कुछ भी जबाव नहीं दे रहे हैं।

पार्टी कर सकती है कार्रवाई
लालू यादव की पार्टी के नेता पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद कार्रवाई हो सकती है। हालांकि पार्टी की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। Dance Video6लेकिन कहा जा रहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तक अगर मामला पहुंचा, तो उन्हें पार्टी से निकाला जा सकता है। Video देखने के लिये नीचे क्लिक करें…