यूनिवर्सिटी में प्यार, बार-बार बनाया संबंध, फिर प्रेग्नेंट कर वादे से मुकर गया

bilaspur

शिकायत के अनुसार पीड़िता द्वारा बार-बार आरोपित अभिषेक त्रिपाठी को शादी करने के लिये कहा गया, लेकिन आरोपित द्वारा शादी करने से इंकार किया गया।

New Delhi, Feb 08 : छत्तीसगढ के बिलासपुर में पुलिस ने केन्द्रीय विश्वविद्यालय के एक स्टूडेंट को गिरफ्तार किया है, आरोपित युवक पर यूनिवर्सिटी की ही एक छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है, छात्रा की शिकायत पर दुष्कर्म का मुकदमा आरोपित के खिलाफ दर्ज किया गया है, आरोपित का नाम अभिषेक त्रिपाठी है, उम्र 21 साल है।

किराये के मकान में रहता था
आरोपित अभिषेक किराये के मकान में रिवर व्यू कॉलोनी में रहता था, घटना के बाद वो अपने मूल निवास यूपी भागने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले ही नेहरु नगर से आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पीड़िता ने की शिकायत
बिलासपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 5 फरवरी को एक लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी, शिकायत के अनुसार लड़की की पहचान अक्टूबर 2021 में अभिषेक त्रिपाठी से गुरु घासीदास विश्वविद्यालय में पढाई के दौरान हुई थी, फिर दोनों में प्रेम संबंध हो गया, इस दौरान अभिषेक त्रिपाठी द्वारा पीड़िता को शादी कर ने का वादा कर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा, जिससे पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई, जब पीड़िता आरोपित को शादी करने के लिये बोली, तो वो मुकर गया, तथा पीड़िता का गर्भपात करा दिया।

शादी से इंकार
शिकायत के अनुसार पीड़िता द्वारा बार-बार आरोपित अभिषेक त्रिपाठी को शादी करने के लिये कहा गया, लेकिन आरोपित द्वारा शादी करने से इंकार किया गया, फिर अचानक ही आरोपित से संपर्क बंद कर दिया, और कहीं भाग गया, इसके बाद पीड़िता द्वारा थाना कोनी में लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराई गई, आरोपित अभिषेक के किलाफ धारा 376(2) के तहत केस दर्ज किया गया है।

https://youtu.be/eRGTrSPo-w0