लव ऐंगल ने उलझा दी है महिला विधायक के बेटे की मौत की गुत्थी, पोस्टमॉर्टम में ये किया गया दावा

विधायक का बेटा पूर्णियां के रुपौली स्थित अपने घर के पास रहने वाली इंटर की एक छात्रा से प्यार करता था, दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन घर वाले राजी नहीं हुए।

New Delhi, Aug 05 : बिहार के सत्ताधारी पार्टी की विधायक बीमा भारती के बेटे की मौत में हत्या, हादसा और आत्महत्या तीनों आशंकाएं जाहिर की जा रही है। दोस्तों का कहना है कि प्रेमिका से ब्रेकअप होने के बाद दीपर डिप्रेशन में चला गया था, जबकि उसके पिता अवधेश मंडल ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। उनके अनुसार पुराने दुश्मनों ने बदला लेने के उद्देश्य से उनके बेटे की हत्या की है।

एक्सीडेंट से मौत की आशंका
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से जुड़े सूत्रों का दावा है कि दीपक के शरीर पर मौत से पहले कोई ताजा जख्म नहीं मिले हैं, किसी ठोस वस्तु जैसे रेल की पटरी से चोट लगने से उसके स्कल (मस्तिष्क के अंदर का भाग) का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, जिसकी वजह से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शरीर के दूसरे किसी भी हिस्से में चोट के कोई निशान नहीं है। इसलिये आशंका जताई जा रही है कि दीपक की मौत एक्सीडेंट की वजह से हुई है।

लॉज के पास ही मिला शव
अगर परिस्थिति पर गौर किया जाए, तो जय महावीर कॉलोनी के जिस कमरे में दीपक अपने दोस्तों के साथ ठहरा था, वहां से रेलवे लाइन करीब 700 मीटर की दूरी पर है, उसे पार करने के बाद ओल्ड बाईपास रोड आ जाती है, जहां से कहीं भी जाने के लिये सवारी गाड़ी मिल जाती है। दूसरी ओर राजेंद्र नगर की ओर से जाने के लिये कम से कम तीन किलोमीटर पैदल चलना पड़ता है, इसी वजह से ज्यादातर लोग रात के समय ओल्ड बाईपास का ही इस्तेमाल करते हैं।

इंटर का छात्रा से करता था प्यार
दीपक के दोस्तों के अनुसार वो पूर्णियां के रुपौली स्थित अपने घर के पास रहने वाली इंटर की एक छात्रा से प्यार करता था, दोनों शादी करना चाहते थे, दीपक ने बिहार संस्कृत बोर्ड से मैट्रिक की परीक्षा पास की है, जबकि लड़की इंटर में पढती थी, इसी वजह से लड़की के घर वाले शादी के लिये राजी नहीं थे। दोनों एक-दूसरे को बचपन से ही जानते थे। शादी की बात को लेकर गांव में विवाद भी हुआ था, जिसके बाद लड़की के उसके घर वालों ने पढाई करने चंडीगढ भेज दिया, उससे मिलने दीपक चंडीगढ भी गया था।

ब्रेकअप के बाद तनाव में था दीपक
विधायक के बेटे के दोस्तों ने बताया कि करीब तीन महीने पहले उसका ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद से वो काफी तनाव में था, वो पहले से काफी कम बातें करने लगा था। जिस रात ये घटना हुई, उस रात भी करीब 10 बजे दीपक ने अपने प्रेमिका से बात की थी। फिर पार्टी कर खाना खाकर सब सो गये, सुबह जब करीब 4 बजे दोस्त की नींद खुली, तो देखा कि दीपक अपने बिस्तर पर नहीं है, जब उसने उसके नंबर पर कॉल किया, तो किसी दूसरे शख्स ने उसका फोन उठाया और बताया कि उसकी लाश रेल ट्रैक के किनारे पड़ी है।