उद्धव ठाकरे पर बीजेपी नेता का बड़ा हमला, बताया ‘कठपुतली CM’ इशारों पर नाच रहे हैं

उद्धव ठाकरे को लेकर बीजेपी नेता का बड़ा बयान आया है. शिवसेना प्रमुख पर आरोप लगते हुए उन्होंने उन्हें जली कटी सुनाई है. शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के सीएम खुद से फैसले नहीं लेते हैं.

New Delhi, Dec 20: शिवसेना ने महाराष्ट्र में एनसीपी और कांग्रेस से हाथ मिलकर सरकार तो बना ली, लेकिन अब वो लगातार बीजेपी के निशाने पर आ गयी है. बीजेपी के नेता लगातार सरकार और शिवसेना दोनों को ही निशाने पर लेते रहते हैं. अब एक बड़े बीजेपी नेता ने शिवसेना प्रमुख को निशाने पे लिया है. उन्होंने उद्धव ठाकरे को कठपुतली सीएम बताया है.

सुधीर मुनगंटीवार का बयान
बीजेपी के बड़े नेता सुधीर मुनगंटीवार ने गुरुवार को उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा. उन्होंने उद्धव को कठपुतली सीएम कहा. उन्होंने कहा की उन्हें कोई भी निर्णय लेने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की मंजूरी लेनी पड़ती है.

पत्रकारों से बोले सुधीर
आपको बता दें, मुनगंटीवार नागपुर में विधान भवन के बाहर पत्रकारों से बात कर रहे थे. आजकलमहाराष्ट्र विभानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा है. सुधीर ने मीडिया से बात करते हुए कहा – ‘कांग्रेस और एनसीपी ने एक कठपुतली मुख्यमंत्री चुना है. कोई भी निर्णय लेने से पहले मुख्यमंत्री को सोनिया गांधी और शरद पवार से मंजूरी लेनी पड़ती है. इसीलिए सदन में हमारे सवालों का जवाब देने के बजाय वह राष्ट्रीय मुद्दों की बात करते हैं जिन्हें सामान्यत: जनसभाओं में उठाया जाता है.’

उद्धव पर तरस आता है : सुधीर
मुनगंटीवार ने आगे कहा कि उन्हें कांग्रेस और एनसीपी से हाथ मिलाने वाले ठाकरे पर तरस आता है. महाराष्ट्र कैबिनेट में पूर्व मंत्री जग पकडस सुधीर ने कहा – ‘मुझे उद्धव ठाकरे पर तरस आता है. एक समय जिनके चेहरे पर चमक होती थी अब वह चेहरा पीला पड़ गया है. यह संगत का असर है. लोगों ने आज एक कठपुतली मुख्यमंत्री को देखा है. उन्हें सोनिया गांधी और शरद पवार से बचना चाहिए.’