पीएम की सुरक्षा पर सीएम चन्नी ने प्रियंका गांधी को किया ब्रीफ, बीजेपी ने पूछा कौन है वो?

PM Modi

संबित पात्रा ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर खिलवाड़ का आरोप लगाते हुए सवाल किया, कि मौजूदा सीएम ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पीएम की सुरक्षा की जानकारी क्यों दी।

New Delhi, Jan 09 : पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी की सुरक्षा के साथ हुए खिलवाड़ का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पंजाब के सीएम से सवाल किया कि उन्होने प्रियंका गांधी वाड्रा को पीएम की सुरक्षा की जानकारी क्यों दी, संबित के इस सवाल के बाद कांग्रेस और बीजेपी फिर आमने-सामने है।

पीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल
संबित पात्रा ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर खिलवाड़ का आरोप लगाते हुए सवाल किया, कि मौजूदा सीएम ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पीएम की सुरक्षा की जानकारी क्यों दी, आखिर प्रियंका के पास कौन सा संवैधानिक पद है, और उन्हें पीएम की सुरक्षा के संबंध में कौन रखा जाएगा, उन्होने कहा कि हमारा दृढ विश्वास है कि गांधी परिवार को इस पर सफाई देनी चाहिये।

अल्वी बोले चन्नी ने नहीं की कोई गलती
बीजेपी प्रवक्ता के इस सवाल पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी अपनी पार्टी की ओर से मैदान में उतरे, उनहोने कहा कि प्रियंका कांग्रेस की महामंत्री हैं, बीजेपी की आदत है, वो हर बात पर सवाल उठा देते हैं, बीजेपी के नेता गांधी परिवार को बुरा भला कहने के अलावा कुछ नहीं करते, उन्होने कहा कि सीएम ने प्रियंका गांधी को इस मामले के बारे में बता कर कोई गलती नहीं की है। अल्वी ने कहा कि गलवान में चीन ने झंडा फहरा दिया है, उस पर कोई कुछ नहीं कहता, लेकिन आज 5 दिन हो गये पीएम की गलती से चूक हुई है, वही बात बार-बार उठ रही है, इससे बीजेपी को चुनाव में कोई फायदा नहीं होगा।

पीएम को नहीं था कोई खतरा
आपको बता दें कि इस मामले में सीएम चन्नी ने कहा पंजाब में आकर पीएम को कोई खतरा हो ही नहीं सकता, कोई लड़ाई, दुर्घटना या घटना यहां नहीं हुई, जब उन्हें गुजरात, वाराणसी में रोकते हैं, तो सब ठीक है, पंजाब में रोका भी नहीं पीछे से मुड़ गये तो गलत हो गया, अब चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है, तो  हम भी उसे फॉलो करेंगे, जनता के सामने हैं हमारे काम, Modi channi मेरे पास 111 दिन थे, जनता को अगर मेरे इन 111 दिनों के काम अच्छे लगे होंगे, तो वो मुझे दोबारा चुनेंगे। उन्होने कहा यहां प्रधानमंत्री जी को कोई सिक्योरिटी थ्रेट नहीं था, एक कंकड़ तक उनके पास नहीं आया, उनकी सिक्योरिटी चारों तरफ थी, ना पीएम को यहां खतरा था, ना है और ना ही होगा, मैंने सारी बात प्रियंका गांधी जी को बता दी है।