सिंधिया के साथ दौड़ लगा रहे नेताजी गिरे धड़ाम, मौज लेने लगे सोशल मीडिया यूजर्स, वीडियो

scindia1

चर्चित पत्रकार बृजेश राजपूत ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा नेताजी को कौन समझाये, सिंधिया से आगे निकलोगे तो धम्म से गिरोगे।

New Delhi, Dec 11 : केन्द्रीय सिविल एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों क्रिकेट में हाथ आजमाते नजर आये, उसके बाद मैदान में दौड़ भी लगाई, उनके दौड़ लगाने के दौरान एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, दरअसल उनके साथ दौड़ रहे उनके समर्थक अचानक ही रास्ते में धड़ाम से गिर गये, अपने समर्थक के गिरने के बाद भी सिंधिया रुके नहीं बल्कि आगे बढते रहे।

सोशल मीडिया पर वायरल
इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, चर्चित पत्रकार बृजेश राजपूत ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा नेताजी को कौन समझाये, scindia सिंधिया से आगे निकलोगे तो धम्म से गिरोगे, यकीन ना हो तो पूछ लो कांग्रेस से… बिना महाराज के सरकार 15 महीने में ही धम्म से गिर गई, निशांत अग्रवाल नाम के यूजर ने लिखा, यही राजनीति है, जिनके साथ आप राजनीति में हैं, वो अगर रास्ते में गिर जाए, तो आप उन्हें नजर अंदाज करके आगे बढ जाइये।

समझने की जरुरत है
हर्षद शर्मा नाम ने यूजर ने लिखा, नेताजी को ये समझने की जरुरत है कि महाराज किसी के लिये नहीं रुकते, गिरने के बाद उठाया भी नहीं अपने समर्थक को, जो दिन रात जय-जयकार करता है महाराज सिंधिया की, बाकी समर्थकों को इससे अच्छा उदाहरण नहीं मिलेगा।

कदम संभालकर रखना
अभिषेक शर्मा नाम के यूजर ने लिखा, हर कदम संभालकर रखना, जीत की होड़ में कभी-कभी दौड़ बेकार हो जाती है, इस वीडियो के कई मायने हैं, ऋषि शंकर मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा, कि गिराने में सिंधिया जी का कोई टक्कर नहीं… चाहे वो सत्ता की दौड़ हो या आम जिंदगी, विकास भदौरिया ने लिखा, गिरते को सहारा देकर उठाना चाहिये था या हंसते रहना चाहिये।