बड़ी खबर- मस्जिद में नमाज के दौरान विस्फोट, 30 की मौत, 50 से ज्यादा घायल

Pak

घटना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, घायलों को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है, घायलों को नजदीक के अस्पताल में भेजा गया।

New Delhi, Mar 04 : पड़ोसी देश पाकिस्तान के पेशावर में बड़ा हादसा हो गया है, शुक्रवार की नमाज के दौरान इमाम बरगाह के भीतर विस्फोट हो गया, इस हादसे में अब तक 30 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल बताये जा रहे हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आत्मघाती हमला
पेशावर के सीसीपीओ के अनुसार कोचा रिसालदार स्थित इमामबाड़ में पुलिस सुरक्षा तैनात की गई थी, उन्होने कहा कि शुरुआती रिपोर्ट से पता चलता है कि हमलावरों ने दो पुलिस गार्डो को गोली मार दी, फिर विस्फोटक के साथ परिसर में घुस गये, ये संभवतः इमामबाड़े में एक आत्मघाती हमला था।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
घटना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, घायलों को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है, घायलों को नजदीक के अस्पताल में भेजा गया, ज्यादा घायल को वहां से दूसरे अस्पताल में ट्रांसफर करने की बात कही जा रही है।

भीड़भाड़ वाला इलाका
स्थानीय लोगों ने बताया कि इस इलाके में कई बाजार है, आमतौर पर जुमे की नमाज के समय ये इलाका लोगों से खचाखच भरा रहता है, किसी दहशतगर्द ने पूरी प्लानिंग के साथ विस्फोट किया है, जिसमें तीस लोगों की जान चली गई।