क्रिस गेल पर फिदा हो गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, मांगा नंबर, तो मिला ये जवाब

Gayle

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल पर बॉलीवुड की एक शादी-शुदा एक्ट्रेस फिदा हो गई थी, वो इस बल्लेबाज से इतनी इंप्रेस थी, कि उन्होने गेल से उनका मोबाइल नंबर भी मांगा था।

New Delhi, Apr 23 : आईपीएल-11 जारी है, किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल जबरदस्त फॉर्म में है, उन्होने तीन पारियों में एक शतक और दो अर्धशतक लगाये हैं, इतना ही नहीं गेल तीन पारियों में सिर्फ एक बार ही आउट हुए है, जबकि दो बार नाबाद वापस पवेलियन लौटे हैं। गेल के जबरदस्त फॉर्म को देखते हुए लोग उनकी खूब तारीफ हो रही हैं। हालांकि ऑक्शन के समय 38 वर्षीय इस बल्लेबाज पर कोई भी टीम बोली तक लगाने को तैयार नहीं थी। अब सोशल मीडिया पर एक किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है।

गेल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस फिदा
किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल पर बॉलीवुड की एक शादी-शुदा एक्ट्रेस फिदा हो गई थी, वो इस बल्लेबाज से इतनी इंप्रेस थी, snehal-ullalकि उन्होने गेल से उनका मोबाइल नंबर भी मांगा था। दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपना नंबर एक्सचेंज किया, Snehaये दावा हम नहीं कर रहे बल्कि खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ये खुलासा पिछले दिनों एक इंटरव्यू में किया था।

गेल के साथ खूब नाची थी स्नेहा उल्लाल
जी हां, हम जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं, उनका नाम स्नेहा उल्लाल है। ऐश्वर्या राय जैसी दिखने वाली ये एक्ट्रेस वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज पर फिदा थी। gayle partyस्नेहा और गेल एक-दूसरे को तब मिले थे, जब इस धांकड़ बल्लेबाज ने पुणे के खिलाफ 175 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली थी। मैच के बाद जीत की पार्टी में स्नेहा ने गेल के साथ जमकर डांस किया था।

इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरे फैंस मुझे क्रिस गेल के साथ देखकर बेहद खुश थे, मैच जीतने के बाद हम दोनों ने एक साथ जमकर पार्टी किया था, sneha Gayleहमने एक-दूसरे के साथ खूब डांस किया। हमने तब अपने नंबर भी एक्सचेंज किये थे, ताकि आगे भी कांटेक्ट में रह सके। स्नेहा ने हंसते हुए कहा था मुझे वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के साथ डांसकर बहुत मजा आया था, खासकर उन्होने गेल की खूब तारीफ की थी।

सलमान ने दिया था ब्रेक
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ डेब्यू किया था, हालांकि वो ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई, salman snehaजब उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई थी, तब कहा गया था कि वो ऐश्वर्या राय जैसी दिखती हैं, हालांकि एक्टिंग में वो उन जैसी कमाल नहीं कर पाई।

नहीं मिल रहा था कोई खरीददार
क्रिस गेल आईपीएल में प्रचंड फॉर्म में चल रहे हैं, पिछले तीन मैचों में उन्होने 229 रन बनाये हैं, इस दौरान सिर्फ एक बार वो आउट हुए हैं। Gayle IPLलेकिन ऑक्शन में कोई भी फ्रेंचाइजी इस धांकड़ बल्लेबाज पर बोली लगाने को तैयार नहीं था। दो बार अनसोल्ड रहने के बाद ऑक्शन खत्म होने से कुछ देर पहले सहवाग के सलाह के बाद प्रिटी जिंटा ने उन्हें खरीदा। हालांकि किंग्स इलेवन ने शुरुआती दो मैचों में उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया। लेकिन जैसे ही मौका मिला, उन्होने मिले मौके का भरपूर फायदा उठाया है।

अब तक नहीं जीत सके हैं टूर्नामेंट
आपको बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अब तक आईपीएल टूर्नामेंट नहीं जीत सकी है, साल 2014 में एक बार ये टीम फाइनल तक पहुंची थी, kings-elevenलेकिन फाइनल में केकेआर ने इस टीम को हरा टूर्नामेंट अपने नाम कर लिया था। हालांकि इस साल अश्विन की अगुवाई में पंजाब के टीम अच्छी लग रही है, गेल के साथ के एल राहुल और करुण नायर भी रन बना रहे हैं, साथ ही गेंदबाजी में अश्विन की अगुवाई में गेंदबाज अच्छा कर रहे हैं।