सिरफिरे आशिक की करतूत, साथ चलने से मना करने पर लड़की के साथ किया ऐसा   

यूपी के हापुड़ में एक सिरफिरे आशिक ने वैलेंटाइन डे पर लड़की को गोली मार दी । हैरानी की बात ये कि ये घटना दिनदहाड़े हुई और कोई बीच बचाव तक नहीं कर पाया ।

New Delhi, Feb 15 : वैलेंटाइन डे के मौके पर प्रेमी – प्रेमिका एक दूसरे से इश्‍क का इजहार करते हैं, एक साथ वक्‍त गुजारते हैं । साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं । एक दूसरे को तोहफे देते नजर आते हैं । लेकिन यही इश्‍क जब एकतरफा हो तो प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे के लिए जानलेवा बन जाते हैं । दिमाग का फितूर उन्‍हें एक दूसरे को नुकसान पहुंचाने के लिए मजबूर करता है और आखिर में कुछ ऐसा हो जाता है जो दोनों की ही जिंदगी पर भारी पड़ता है ।

यूपी के हापुड़ में हुआ अपराध
इस वैलेंटाइन डे पर भी ऐसा ही मामला सामने आया है । एक सिरफिरे आशिक ने अपने दिमागी फितूर के चलते एक मासूम लड़की की जिंदगी बर्बाद कर दी । उस पर इश्‍क का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने कुछ ऐसा कर दिया कि लड़की की जिंदगी ही खतरे में पड़ गई । यूपी के हापुड़ में दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने इलाके के लोगों को सकते में डाल दिया है ।

कथित प्रेमिका को गोली मारी
खुद को आशिक मानने वाले एक युवक ने सरेआम एक लड़की को गोली मारने की घटना को अंजाम दिया है । उत्‍तर प्रदेश के हापुड़ में हुई इस घटना का वहां मौजूद हर एक इंसान गवाह बना । लड़की को गोली मारने वाले युवक को पकड़ लिया गया है । इलाके के लोग उसे गोली मारने से तो नहीं रोक सके लेकिन उसे काबू में कर पुलिस के हवाले जरूर कर दिया है ।

लड़की ने मिलने से किया इनकार
आरोपी युवक का नाम सागर बताया जा रहा है । जिसने पड़ोस की एक लड़की से मिलने आने को कहा था । लड़की के मिलने से मना करने पर उस पर आशिक का भूत सवार हो बैठा, और पहले से ही जेब में रखे तमंचे से उसने लड़की पर फायर कर दिए । घटना के बाद वहां से फरार होने की कोशिश नाकाम रही और लोगो ंने उसे जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया ।

लड़की की हालत गंभीर
घयल लड़की को तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया जहां से उसे गंभीर हालत के चलते दिल्‍ली रेफर कर दिया गया । लड़की अब भी नाजुक हालत में है । मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी लड़के को अरेस्‍ट कर लिया गया । घटना के बाद स्‍थानीय लोगों के पीटे जाने से उसे भी गंभीर चोटें लगी हैं, जिसके चलते सागर को भी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है ।

परिजनों ने लगाई थी फटकार
पूरा मामला हापुड़ क्षेत्र में पड़ने वाले पिलखुवा इलाके का है । लड़की के परिजनों के मुताबिक सागर नाम के इस युवक ने इससे पहले उनके घर में आकर लड़की से मिलने की कोशिश की थी । जिस पर उन्‍होने उसे जमकर फटकार लगाई थी और आइंदा से घर ना आने को कहा था । बुधवार के दिन लड़की जब पड़ोस की दुकान में सामान लेने पहुंची तो सागर ने उसे साथ चलने को कहा । मना करने पर उसने लड़की को गोली मार दी ।

पहले से थी तैयारी
एकतरफा इश्‍क में सागर का दिमाग पहले से ही खराब था । उसने दिमाग में ये पहले ही बिठा लिया था कि वो लड़की के मना करने पर उसे छोड़ेगा नहीं । इसीलिए वो जेब में तमंचा लेकर आया हुआ था । सागर अपनी मंशा में कामयाब तो हुआ लेकिन पुलिस के हत्‍थे भी चढ़ गया । लोगों ने उसे पकड़कर इतना धोया कि इश्‍क का भूत तो उसके सिर से उतर ही गया होगा । बहरहाल फिलहाल लड़की की हालत नाजुक बताई जा रही है, डॉक्‍टर उसे ठीक करने की पूरी कोशिश में जुटे हैं ।