प्रेमिका को बधाई देने के लिये प्रेमी ने की ऐसी हरकत, पूरा शहर आंख फाड़कर देखता रह गया

काशी के दीवारों पर चिपकवाये गये ये पोस्टर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इन पोस्टरों को लेकर लोगों में काफी गुस्सा भी है।

New Delhi, Jul 25 : वाराणसी यूं तो राजनैतिक पोस्टबाजी के लिये चर्चित रहा है, पिछले लोकसभा चुनाव में ये वीआईपी सीट थी, हर जगह बस पोस्टर और बैनर अटे पड़े थे। अब यहां एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक प्रेमी के अपनी महबूबा को जन्मदिन की बधाई देने के लिये ऐसी सनक दिखाई है कि पूरा शहर हैरान रह गया है। इस सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका से प्यार का इजहार करते हुए पूरे शहर में पोस्टर लगवा दिये हैं।

हो रही खूब चर्चा
काशी के दीवारों पर चिपकवाये गये ये पोस्टर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इन पोस्टरों को लेकर लोगों में काफी गुस्सा भी है, हालांकि ये किसकी करतूत है, ये बात सामने नहीं आई है। प्रेमी के इस हरकत से कुछ स्थानीय लोग नाराज भी हैं, कि इस तरह प्यार जताने का क्या तरीका है। खैर प्रेमी जिस तरह अपनी आवाज पहुंचाना चाहता हो, शायद वहां तक बात पहुंच गई हो।

क्या लिखा है पोस्टर में
व्हाइट कलर के इन पोस्टरों में लाल रंगों का इस्तेमाल किया गया है, उस पर लिखा हुआ है हैप्पी बर्थडे स्वीट हार्ट, इसके साथ ही नीचे दिल का निशान बना है, जिसमें तीर आर-पार लगा हुआ है। इस पोस्टर के जरिये प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को जन्मदिन पर बधाई देने के साथ-साथ उनके लिये अपने प्यार का इजहार भी किया है।

खास इलाके में लगाया गया है पोस्टर
ऐसा नहीं है, कि ये पोस्टर पूरे शहर में लगे हैं, बल्कि कुछ खास इलाकों में ही ये लगाये गये हैं, जिससे कहा जा रहा है कि प्रेमी की महबूब शायद इन्हीं गलियों से गुजरती होगी, इसी वजह से इन्हीं इलाकों में पोस्टर लगवाये गये हैं। हालांकि इसे लगाने वाले की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

पुलिस ने प्रतिक्रिया देने से किया मना
अभी तक इस संबंध में ना तो किसी ने कोई शिकायत दर्ज करवाई है और ना ही पुलिस ने संज्ञान लिया है। UP Policeपुलिस से जब मामले में बात करने की कोशिश की गई, तो उन्होने इस पर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। इन पोस्टरों पर ना तो किसी खास चीज का निशान है और ना ही कोई नाम, अक्षर या शब्द लिखे हुए हैं, जिससे पता चल सके कि आखिर किसने ये पोस्टर लगवाये हैं।