इस युवती ने बिना प्राइवेट पार्ट के गुजारे 23 साल, ऑपरेशन के बाद पहली बार पार्टनर संग हुई हमबिस्तर

युवती ने कहा कि जब मुझे पता चला कि मेरा प्राइवेट पार्ट ही नहीं है, तो मुझे जोरदार धक्का लगा, ऐसा लगा मानों मेरी दुनिया ही खत्म हो गई।

New Delhi, Sep 28 : हेडर पढकर शायद आप हैरान होंगे, लेकिन ये सच है, इस युवती ने बताया कि जब वो 15 साल की थी, तो उन्हें पहली बार इस बात का एहसास हुआ, कि उनमें कोई कमी है, तब वो खूब रोई थी, उन्हें पीरियड्स के दर्द भी होते थे, लेकिन उन्हें इसकी वजह नहीं पता चलती थी, क्योंकि कभी उन्हें ब्लीडिंग भी नहीं होती थी, हालांकि डॉक्टरों ने इस युवती की ख्वाहिश पूरी कर दी।

बच्चा पैदा करना चाहती थी
युवती ने कहा कि मैं हमेशा एक बच्चा पैदा करने के बारे में सोचती थी, जिसे खूब प्यार कर सकूं, जिसके साथ खेल सकूं, जिसका ख्याल रख सकूं, लेकिन जब मुझे पता चला कि मेरा प्राइवेट पार्ट ही नहीं है, तो मुझे जोरदार धक्का लगा, ऐसा लगा मानों मेरी दुनिया ही खत्म हो गई।

सफल ऑपरेशन
युवती ने बताया कि ऑपरेशन के बाद मैं डरी हुई थी, उस स्थान से थोड़ी ब्लीडिंग भी हो रही थी, डॉक्टर्स ने उन्हें कहा कि पिछले साल के आखिर से मैं पार्टनर के साथ सहवास कर सकूंगी। उन्होने अपनी मेमोरी बताते हुए कहा कि जब मैं पहली बार अपने पार्टनर के साथ सहवास करने वाली थी, तो बेहद डरी हुई थी, मुझे लग रहा था कि बहुत दर्द होगा, शायद मेरे प्राइवेट पार्ट को भी चोट पहुंच सकती है, हालांकि जब पार्टनर के साथ मैं इंटीमेट हुई, तो मेरा भ्रम टूट गया।

अहमियत पता है
ब्राजील की 23 वर्षीय युवती जसिलिने मारिन्हो का कहना है कि अब मैं पूर्ण महसूस करती हूं, क्योंकि मुझे इसकी अहमियत युवतियों और महिलाओं से ज्यादा पता है, क्योंकि मैं इसके बिना पैदा हुई थी, इसलिये इसके बिना सब अधूरा लगता था। आपको बता दें कि जसिलिने मारिन्हो के प्राइवेट पार्ट को उनकी शरीर की त्वचा ने अप्राकृतिक ढंग से ढंक रखा था, इसलिये उनका ऑपरेशन किया गया।

मछली की स्किन
डॉक्टर्स ने ऑपरेशन के दौरान मारिन्हो के प्राइवेट पार्ट को मछली की स्किन से बनाया है, मारिन्हो इस दुनिया की पहली युवती है, जिनके प्राइवेट पार्ट के री-कंस्ट्रक्शन में मछली की स्किन का इस्तेमाल किया गया है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार मारिन्हो को ठीक होने में 3 महीने का समय लगा था, लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक और खुश है।