वीडियो – आईपीएल स्टार की हालत देख तरस खा जाएंगे आप, वीडियो हो रहा वायरल

Brett lee

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भेष बदलकर बच्चों के साथ क्रिकेट खेला, अचानक वो एक मैदान में साधु के भेष में पहुंच गये।

New Delhi, May 01 : आईपीएल का जादू हर किसी के सिर पर चढ कर बोल रहा है, बच्चों से लेकर बड़ों तक हर कोई बस क्रिकेट और आईपीएल की ही बातें कर रहा है। क्रिकेट का खुमार भारत में तो कुछ इस कदर चढा हुआ है कि बच्चे हो या फिर बड़े मौका मिलते ही क्रिकेट खेलने लगते हैं। फिर चाहे सड़क हो, गली हो, मैदान हो या समुद्र का किनारा हर कोई बस क्रिकेट के रंग में रंगा हुआ है। कुछ दिन पहले सचिन तेंदुलकर ने कुछ लड़कों के साथ सड़क किनारे क्रिकेट खेला था, अब एक और क्रिकेट के दिग्गज का वीडियो वायरल हो रहा है, जो भेष बदलकर क्रिकेट खेल रहा है।

भेष बदल ब्रेट ली खेली क्रिकेट
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भेष बदलकर बच्चों के साथ क्रिकेट खेला, अचानक वो एक मैदान में साधु के भेष में पहुंच गये। brett-lee-1ताकि कोई उन्हें पहचान ना ले, आरेंज कलर का कुर्ता और नकली लंबे बाल लगाकर मैदान में वो क्रिकेट खेलने पहुंचे थे, बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए पूर्व कंगारु क्रिकेटर ने खूब एन्जॉय किया ।

स्टार स्पोर्ट्स ने पोस्ट किया वीडियो
स्टार स्पोर्ट्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने इस मजेदार वीडियो को पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में ब्रेट ली सफेद बाल, Brett-Lee-KKRसफेद दाढी और मूछों में नजर आ रहे हैं, वो बच्चों के साथ काफी देर तक क्रिकेट खेलते रहे, लेकिन उन्हें कोई भी पहचान नहीं पाया।

बल्लेबाजी में दिखाया जौहर
गौर करने वाली बात ये है कि टीम में तेज गेंदबाज की हैसियत से खेलने वाले ब्रेट ली को बल्लेबाजी करने के कम ही मौके मिलते थे। Brett Lee2लेकिन जब वो भेष बदलकर बच्चों के साथ खेलने के लिये पहुंचे, तो उन्होने बल्लेबाजी में अपना जौहर दिखाये। हालांकि बल्लेबाजी के बाद उन्होने फिर गेंदबाजी में भी हाथ आजमाये।

बच्चों के साथ बच्चे बन गये स्टार क्रिकेटर
कभी दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में गिने जाने वाले ब्रेट ली क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं, लेकिन जब उन्होने बच्चों को क्रिकेट खेलते देखा, Brett Lee1तो एक बार फिर से क्रिकेट के लिये बच्चे बन गये, उन्होने बच्चों के साथ खूब मस्ती भी की । कंगारु क्रिकेटर ने क्रिकेट खेलते हुए जमकर शॉट्स भी लगाये।

इंटरनेशनल करियर
ब्रेट ली ने 76 टेस्ट मैचों में 310 विकेट हासिल किये हैं, इसके साथ ही 221 एकदिवसीय मैचों में उनके नाम 380 विकेट दर्ज है। Brett Lee4इसके अलावा ब्रेट ली ने 25 टी-20 मैच भी खेले हैं, जिनमें उन्होने 28 विकेट हासिल किये। टीम इंडिया के खिलाफ उन्होने 12 टेस्ट मैचों में 53 विकेट हासिल किये, जिसमें दो बार पांच विके़ट भी शामिल है। ली ने टीम इंडिया के खिलाफ 32 वनडे मैचों में भी गेंदबाजी की, जिसमें 55 विकेट हासिल किया। इस दौरान उन्होने 4 बार पांच विकेट भी हासिल किये।

भारत से विशेष लगाव
ब्रेट ली साल 1994 में पहली बार भारत आये थे, उस समय वो 18 साल के थे। ली के अनुसार उन्हें पहली नजर ही इस देश से प्यार हो गया था। आपको बता दें कि ब्रेट ली भारत और बॉलीवुड से खासा लगाव है, उन्हें हिंदी बोलना भी काफी अच्छा लगता है। म्यूजिक लवर ब्रेट ली ने साल 2006 में आशा भोसले के साथ गाना भी गाया था, जो काफी मशहूर हुआ था। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…