हत्यारी मां का खुलासा, मर्डर के बाद 4 घंटे तक काटती रही बेटी की लाश

एक मां से आप क्या उम्मीद करते हैं ? लेकिन उस हत्यारी मां ने अपनी बेटी को मार डाला और उसके बाद 4 घंटे तक उसकी लाश को काटती रही। पढ़िए ये खबर

New Delhi, Feb 11: देशभर में इस वक्त एक दिल दहला देने वाले हत्याकांड की चर्चा हो रही है। एक मां ने अपनी बेटी की पहले हत्या की और उसके बाद बेटी की लाश को तार घंटे तक काटती रही। वो हत्यारी मां अब पुलिस की गिरफ्त में है। देहरादून के अंसारी रोड में हुई इस वारदात के बाद से हर कोई हैरानी है। अब आरोपी मीनू कौर ने पुलिस के सामने बड़े खुलासे किए हैं।

गिरफ्त में आरोपी मीनू कौर
आरोपी मीनू कौर ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि उसकी बेटी सो रही थी , तो उसने मौका देखते हुए बेटी प्राप्ति के सिर पर ईंट से हमला कर दिया। इस सौतेली मां का दिल इतने में भी नहीं भरा। उसके दिल में अपनी बेटी के लिए इतनी नफरत भरी थी कि उसने खुखरी से बेटी की लाश के दो टुकड़े कर दिए। शव के टुकड़े करने में उसे चार घंटे का वक्त लगा।

पूछताछ में बड़ा खुलासा
पुलिस में पूछताछ में मीनू कौर ने कहा कि उसे बेटी के कत्ल का किसी भी तरह का अफसोस नहीं है। प्राप्ति के पिता की दो साल पहले मौत हो चुकी है। मीनू कौर ने बताया कि पहले लड़की के पिता ने परेशान किया और अब बेटी परेशान कर रही। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने मीडिया को खास बातें बताई। उन्होंने कहा कि आरोपी महिला को किसी भी बात का पछतावा नहीं है।

नफरत के चलते ये काम किया
आरोपी मीनू कौर ने पुलिस को बताया कि उसने नफरत के चलते ये सब कुछ किया है। जिस वक्त उसने अपनी बेटी के सिर पर ईंट मारी। इसके बाद उसने सोचा कि 18 साल साल से बेटी ने उसे टॉर्चर किया है, तो इसकी बस इतनी सी सजा नहीं मिलेगी। इसके बाद उसने घर में रखी खुखरी निकाली और बेटी का गला काटा। इसके बाद उसने लाश के पेट से दो टुकड़े कर डाले।

इतनी हैवान बनी मां
आरोपी ने कहा कि इसके बाद वो तीन दिन तक सोचती रही कि अपनी नफरत की आग अब कैसे बुझाए। उसने कहा कि वो शव फेंकना नहीं चाहती थी। उसने कहा कि अभी तो लाश को कई टुकड़ों में काटना था और उसके बाद एक एक टुकड़े को घर से बाहर फेंकना था। इस वजह से उसने प्राप्ति के शव को तीन दिन तक बाथरूम की बालकनी में छुपाए रखा।

मुझे कोई मलाल नहीं है
आरोपी मीनू कौर ने कहा है कि उसे बस इस बात का मलाल है कि वो पकड़ी गई है। वो अब भी बेटी से उतनी ही नफरत करती है। पुलिस का कहना है कि मीनू आहूजा ने पहले लड़की के सिर पर चोट मारी। जब लड़की अपने होश खो बैठी तो मीनू आहूजा ने धारदार हथियार से उसकी लाश को दो टुकड़ों में बांट दिया। इसके बाद लाश के टुकड़ों को घर में ही एक अलमारी में डाल दिया गया।

ऐसे रची थी साजिश
इसके बाद महिला ने पुलिस को गुमराह करने के लिए एक चालाकी चली, जिससे हर कोई हैरान है। आरोपी महिला ने पटेल नगर कोतवाली में लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि इलाके में बदबू फैल रही है। इसके बाद पुलिस के कान खड़े हो गए और पुलिस की टीम मीनू आहूजा के ही घर में पहुंची। पुलिस ने लाश को अलमारी से बरामद किया। हत्यारी मां पुलिस की गिरफ्त में है।