वीडियो – दो लड़के लिफ्ट में कर रहे थे ‘गंदा काम’, युवती हाथ से छिपा रही थी कैमरा

China Lift

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
पिछले कई महीनों से चीन में लिफ्ट में ऐसी वारदातें देखने को मिल रही है, जिससे हर कोई हैरान था। लेकिन अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद सच्चाई सामने आ गई।

New Delhi, May 08 : चीन में कई ऐसी अजीबो-गरीब चीजें होती रहती है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल पिछले कई महीनों से चीन में लिफ्ट में ऐसी वारदातें देखने को मिल रही है, जिससे हर कोई हैरान था। लेकिन अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद सच्चाई सामने आ गई।

लिफ्ट में टॉयलेट
एक लीडिंग वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार ये वाक्या बीते 30 अप्रैल का है, चीन के हूबी में दो लड़के लिफ्ट में टॉयवेट कर रहे थे, जबकि इन दोनों के अलावा लिफ्ट में एक महिला भी सवार थी, ये महिला सीसीटीवी कैमरे पर हाथ रखकर उनकी हरकतों को छिपाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन कैमरा इतना ऊपर था, कि महिला का हाथ वहां ठीक से नहीं पहुंच पा रहा था। जिसकी वजह से पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया।

बदबू से पता चला
लिफ्ट में कुछ डैमेज तो नहीं हुआ, लेकिन इनके टॉयलेट करने की वजह से बदबू फैलने लगा था, जिसके बाद लिफ्ट का सीसीटीवी चेक किया गया, China Lift5तो ये मामला सामने आया, किसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, ताकि ऐसी हरकत करने वाले लोग शर्मिंदा हो, जहां से ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बच्चे ने कर दी थी टॉयलेट
मालूम हो कि कुछ महीने पहले Lift में ही एक बच्चे ने टॉयलेट कर दी थी, जिसकी वजह से लिफ्ट बीच में ही खराब हो गया था, China Lift2ऐसा ही एक और मामला चीन में सामने आया था, जब लिफ्ट के दरवाजे पर शख्स ने लात मारी थी, तो लिफ्ट का दरवाजा टूट गया था।

महिला ने की बचाने की कोशिश
इस वीडियो में साफतौर से दिख रहा है, कि लिफ्ट में दो युवक टॉयलेट कर रहे हैं, तो लिफ्ट में मौजूद महिला सीसीटीवी कैमरे के ऊपर हाथ रखकर उनकी मदद करने की कोशिश कर रही हैं, cctvताकि उनकी करतूत कैमरे में कैद ना हो, लेकिन Lift में सीसीटीवी कैमरा इतनी ऊंचाई पर लगा था कि महिला की हाथ ही वहां तक नहीं पहुंच पाई, जिसकी वजह से दोनों युवकों की करतूत कैमरे में कैद हो गई।

वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर चीन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस पर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं। China Lift4कुछ लोग इन दोनों युवकों के साथ-साथ महिला के लिये भी अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो कुछ लोग इस वीडियो को शेयर कर इन लोगों को शर्मिंदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

युवकों की पहचान नहीं
इस वायरल वीडियो में ऐसी करतूत करने वाले युवक और युवती कौन है, फिलहाल इस बारे में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है, China Lift3बस बताया जा रहा है कि ये चीन के हूबी शहर का वीडियो है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

https://www.facebook.com/shanghaiist/videos/10156896528211030/