तेज प्रताप-ऐश्वर्या के बीच विवाद में ‘जीजा जी’ की एंट्री, कही बड़ी बात

तेज प्रताप की जिंदगी में अचानक बवंडर नहीं आया है, बल्कि इसकी पटकथा शादी के एक महीने के बाद ही लिखी जाने लगी थी।

New Delhi, Nov 11 : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप सुर्खियों में बने हुए हैं, अब उनके जीजा और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है, उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा तेज प्रताप का उनकी पत्नी के साथ आपसी मनमुटाव है, जिसको मीडिया जबरदस्ती बढा-चढा कर दिखाने की कोशिश कर रही है। चिरंजीव ने कहा कि वो दो दिन मध्य प्रदेश में बिताने के बाद सीधे अपने ससुराल पटना जाएंगे, जहां परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे।

कौन हैं चिरंजीव राव ?
आपको बता दें कि चिरंजीव राव हरियाणा के पूर्व वित्तमंत्री कैप्टन अजय यादव के बेटे हैं, उनकी शादी लालू यादव की बेटी अनुष्का से हुई है, चिरंजीव राव ने कहा कि उनके साले तेज प्रताप शुरु से ही धार्मिक प्रवृत्ति के हैं, पत्नी से तनाव होने के बाद वो धार्मिक यात्रा पर निकल गये, जिसे बढा-चढा कर पेश किया जा रहा है, लालू के दामाद ने कहा कि उनकी बिहार में परिवार के लोगों से बातचीत हो चुकी है, जल्द ही बुरे दिन खत्म होंगे।

परिवार जल्द सुलझा लेगा मामला
चिरंजीव ने कहा कि अभी तेज प्रताप की शादी को 6 महीने का भी समय नहीं हुआ है, ये अरेंज मैरिज था, इतने समय में तो पति-पत्नी एक-दूसरे को ठीक से समझ भी नहीं पाता, हालांकि परिवार के लोग मामले को सुलझाने में लगे हुए हैं, उन्होने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि तेज मान जाएंगे, अगले कुछ ही दिनों में सब कुछ पहले की तरह ठीक हो जाएगा।

क्यों आया जिंदगी में बवंडर
तेज प्रताप की जिंदगी में अचानक बवंडर नहीं आया है, बल्कि इसकी पटकथा शादी के एक महीने के बाद ही लिखी जाने लगी थी, लालू परिवार के सूत्रों का दावा है कि शादी के बाद हफ्ते- दो हफ्ते पति-पत्नी में खूब जमी, लेकिन फिर धीरे-धीरे तेज पत्नी से नाराज होने लगे, कई बार तो उन्होने आपत्ति जताई, जिस पर पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा, तेज ने खुद भी बताया कि दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं।

फेसबुक से तस्वीरें डिलीट की
शादी के बाद तेज प्रताप कभी साइकिल तो कभी दूसरे स्थान पर पत्नी के साथ तस्वीरें खिंचा सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे, लेकिन अब नाराजगी में उन्होने सारी तस्वीरें डिलीट कर दी है। ऐश्वर्या से दूरी बनाने के दौरान ही उन्होने फेसबुक पर दो लाइनें भी लिखी है, जो उनकी मनःस्थिति को बताता है, तेज ने लिखा जब इश्क और क्रांति का अंजाम एक ही है, तो रांझा बनने से अच्छा है भगत सिंह बन जाना।