पहले ही मैच में क्रिस लिन से हो गई गलती, 49 रन की पारी के बाद बोले- कहीं मेरा आखिरी मैच ना हो

पहले ही मैच में क्रिस लिन से कुछ ऐसी गलती हो गई है कि अब उन्‍हें समझ नहीं आ रहा है कि वो आगे खेल पाएंगे कि नहीं जानें क्‍या है पूरा मामला ।

New Delhi, Apr 10: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के पहले मुकाबले में पिछले साल के चैंपियन मुंबई इंडियंस को रॉयल चैलेंजर्स की टीम ने दो विकेट से हर दिया । मुंबई इंडियंस की टीम ने क्रिस लिन की 49 रन की पारी की बदौलत आरसीबी के सामने जीत के लिए महज 160 रन का लक्ष्य रखा था । जिसे आरसीबी ने मैच की आखिरी गेंद पर हासिल कर, पहले मैच में जीत हासिल कर ली । हालांकि टीम के लिए अचछी पारी खेलने वाले ओपनर बैट्समैन ने चौंकाने वाला बयान दिया है ।

ऐसी बदली शुरुआती साझेदारी
दरअसल मुंबई इंडियन्‍स को पहले ही मैच में ओपनिंग जोड़ी में बड़ा बदलाव करना पड़ा । दरअसल ऐसा कोविड 19 प्रोटोकॉल की वजह से हुआ । हुआ कुछ यूं कि मुंबई इंडियंस के रेगुलर ओपनर डी कॉक 7 अप्रैल को ही इंडिया पहुंचे हैं, अब बीसीसीआई के नियमों के मुताबिक डी कॉक को एक हफ्ते तक क्वारंटीन रहना होगा । इसी वजह से मुंबई इंडियंस ने पहले मैच में क्रिस लिन को डेब्यू का मौका दिया ।

हुई बड़ी गलती
हालांकि क्रिस लिन ने मुंबई इंडियंस के लिए बढि़या पारी खेली, लेकिन पहले ही मुकाबले में उनसे एक गलती हो गई । मैच के चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर क्रिस लिन ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को रनआउट करवा दिया । उस समय रोहित भी अच्छे टच में नज़र आ रहे थे, वो तब तक 19 रन की छोटी सी पारी में एक चौका और एक छक्का जड़ चुके थे । लेकिन क्रिस लिन की गलती के कारण रन आउट दे दिए गए ।

क्रिस लिन को सता रहा डर
अपनी इस गलती की वजह से अब लिन को लग रहा है कि मुंबई इंडियंस के लिए उनका पहला मैच ही आखिरी साबित हो सकता है । क्रिस लिन ने कहा-  “पहले मैच में ही टीम के कप्तान को रनआउट करवा देना अच्छा नहीं है। कौन जानता है मुंबई इंडियंस के लिए मेरा पहला मैच ही आखिरी साबित हो जाए।” उनके रनों की बात करें तो क्रिस लिन ने मुंबई इंडियंस के लिए अपने पहले ही मैच में 35 गेंद में तीन छक्कों और चार चौकों की बदौलत 49 रन की पारी खेली । क्रिस लिन पिछले साल भी मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें मैदान पर उतरने का मौका नहीं मिला था।

https://www.youtube.com/watch?v=OzWEu99tu6c