सिंगर ने बर्थडे पर टॉपलेस होकर कराया फोटोशूट, बालों से ढका जिस्‍म, फैंस को सरप्राइज

हाल ही में एक सिंगर ने अपना जन्मदिन मनाया, 41वें जन्‍मदिन पर इस गायिका ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं । फैंस के लिए एक ऐसा फोटोशूट करवाया जिसे देख लोग बस उन्‍हें देखते रह गए ।

New Delhi, Dec 21: दुनिया में मशहूर लोग अपना जन्‍मदिन कुछ अलग अंदाज में मनाना ही पसंद करते हैं । हालांकि कभी ये कुछ इतना अतरंगा भी हो जाता है कि लोगों को समझ ही नहीं आता । या पसंद ही नहीं आता । एक विदेशी सिंगर ने अपने 41वें जन्‍मदिन पर कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे । फैंस की आंखें तो बस खुली की खुली रह गई हैं, ये नजारा देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे ।

सिंगर ने शेयर की टॉपलेस फोटो
अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस Christina Aguilera ने रीसेन्‍टली अपना 41 वां जन्मदिन मनाया है और बर्थडे मनाने के बाद अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिन्होंने तहलका मचा दिया है । दरअसल क्रिस्‍टीना ने टॉप्‍लेस फज्ञेटोशूट करवाया है, जिसकी तस्‍वीरें अब वायरल हो रही है ।

बालों से ढका बदन
मशहूर पॉप स्टार ने बेहद बोल्ड पोज देकर सबको चौंका ही दिया । वे अपने प्लेटिनम ब्लॉन्ड बालों से अपने फ्रंट नेकेड पोर्शन का कवर करती दिखीं । क्रिस्‍टीना ने हाथों में ब्लैक लेदर आर्म वार्मर और प्राडा ग्लव्स पहने हुए हैं । दो तस्‍वीरों में वो बड़े ब्लैक सनग्लोसज भी लगाए हुए नजर आ रही हैं । उनकी पोस्‍ट में फैंस उन्हें ढेर सारी बर्थडे विशेज भेज रहे हैं । Christina ने इन तस्‍वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है ‘XTINA XLI’, दरअसल यह उनका निकनेम है ।

अकसर करती रहती हैं सरप्राइज
क्रिस्‍टीना पहले भी अपना बोल्‍ड अंदाज फैंस के सामने पेश कर चुकी हैं, वो अकसर बोल्‍ड लुक से फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं । सिंगर अपने गानों के जरिए महिलाओं के मुद्दे उठाती रहती हैं, सेंसुअश फोटोज गानों के जरिए वो सेक्‍सुएलिटी, फेमिनिजम, घरेलु हिंसा जैसे मुद्दों पर बात करती रही हैं । उन्‍हें कई बार कंट्रोवर्सी का सामना भी करना पड़ा है. ।