मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रक्षाबंधन से पहले बहनों को लिखी चिट्ठी, मच गया बवाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी बहनों के नाम चिट्ठी लिखी है, जिसे डाक विभाग के द्वारा करीब साढे पांच लाख घरों में भेजा जाएगा।

New Delhi, Aug 22 : एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रक्षा बंधन से पहले अपनी ‘बहनों’ के नाम एक खुला खत लिखा है, जिस पर बवाल हो रहा है। इस मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। तो बीजेपी ने साफ कहा है कि कांग्रेस भाई-बहन के रिश्ते के बीच ना ही आए, तो ज्यादा अच्छा है।

क्या है चिट्ठी में ?
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी बहनों के नाम चिट्ठी लिखी है, जिसे डाक विभाग के द्वारा करीब साढे पांच लाख घरों में भेजा जाएगा। सीएम के चिट्ठी का मजमून ये है कि शिवराज सिंह चौहान आज जिस मुकाम पर पहुंचे हैं, उसके पीछे उनकी बहनों की ही आशीर्वाद है, इसके साथ ही सीएम ने अपनी बहनों से पांच साल और मांगते हुए वादा किया है कि उन्हें खुशहाल और सुरक्षा का वातावरण देंगे।

कमलनाथ ने साधा निशाना
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने इस चिट्ठी पर शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है, उन्होने ट्वीट किया है कि जो शिवराज पिछले 15 सालों में बहनों और भांजियों को प्रदेश में सुरक्षित माहौल नहीं दे पाये, प्रदेश को महिला अत्याचार में देश में शीर्ष पर पहुंचा दिया, अब वो रक्षाबंधन जैसे पवित्र त्योहार पर किस मुंह से बहनों से सुरक्षित और खुशनुमा माहौल देने का वादा कर रहे हैं और फिर से पांच साल मांग रहे हैं।

रिश्ते के बीच ना आएं
कमलनाथ के इस ट्वीट के बाद बीजेपी भी कांग्रेस पर हमलावर है। रक्षाबंधन से पहले ही भाई-बहन की चिट्ठी के के मामले में बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस इस रिश्ते के बीच ना ही आये, तो बेहतर होगा, अगर सीएम अपनी बहनों के नाम पत्र लिखते हैं, तो कांग्रेस को क्या आपत्ति है।

इसी साल है चुनाव
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में इसी साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं, चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी दोनों जनता को लुभाने और आकर्षित करने के लिये तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। शिवराज सिंह चौहान पिछले 15 साल से प्रदेश के सीएम हैं, कहा जा रहा है कि बीजेपी फिर से एक बार उन्हें ही आगे रखकर चुनाव लड़ेगी।