योगी ने अखिलेश को दी खुली चुनौती, अपर्णा से बहस करके देख लें, योग्यता पता चल जाएगी

aparna yadav

एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए सीएम योगी ने कहा कि 20 से ज्यादा परिवार के सदस्य थे, लेकिन हमने अपर्णा को भी बीजेपी में क्यों शामिल किया, क्योंकि वो उनमें सबसे ज्यादा योग्य थी।

New Delhi, Feb 18 : यूपी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव की बीजेपी में एंट्री पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, मुलायम परिवार में वो सबसे योग्य है, मुलायम परिवार में से सिर्फ अपर्णा को ही बीजेपी में शामिल कराने के एक सवाल पर सीएम योगी ने कहा, कि वो मुलायम परिवार में सबसे योग्य है, इतना ही नहीं सीएम ने अखिलेश यादव को अपर्णा यादव के साथ बहस करने की खुली चुनौती दे डाली।

क्या कहा
एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए सीएम योगी ने कहा कि 20 से ज्यादा परिवार के सदस्य थे, लेकिन हमने अपर्णा को भी बीजेपी में क्यों शामिल किया, क्योंकि वो उनमें सबसे ज्यादा योग्य थी, Yogi Adityanath इसलिये हम बीजेपी में ले आये, सबसे राष्ट्र अराधना के लिये बीजेपी को ज्वाइन किया, अखिलेश यादव अपर्णा यादव से बहस कर ले, पता चल जाएगा कि किसकी योग्यता ज्यादा है।

जनसभा संबोधन
लखनऊ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि सपा सरकार में लोगों के पास राज्य के लिये समय नहीं था, cm yogi (1) इसलिये मैं अपर्णा यादव को बीजेपी में शामिल करने और जनता के कल्याण के लिये खुद को प्रतिबद्ध करने के लिये अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं, आपको बता दें कि यूपी चुनाव से ठीक पहले अपर्णा यादव साइकिल की सवारी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई।

उम्मीदवार नहीं
हालांकि ये भी बताना जरुरी है, कि यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अपर्णा यादव को कहीं से भी उम्मीदवार नहीं बनाया है, 2017 के विधानसभा चुनाव में अपर्णा यादव सपा के टिकट पर लखनऊ कैंट से चुनाव लड़ चुकी हैं, aparna yadav 2017 चुनाव में अपर्णा बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थी।