CM योगी की बहन शशि हुईं भावुक, शपथ ग्रहण से पहले लगाई गुहार- बस एक बार मां से मिल लो

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री की बहन शशि ने उनसे भावुक होकर एक गुहार लगाई है । आपको बता दें 25 मार्च को शपथ ग्रहण समारोह होना है ।

New Delhi, Mar 24: यूपी के अगले मुख्‍यमंत्री के रूप में योगी आदित्‍यनाथ 25 मार्च को शपथ लेंगे । इसके लिए सरकार की ओर से भव्‍य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है । योगी ने भाजपा की बहुमत वाली सरकार दोबारा लाकर इतिहास रच दिया है। योगी ने 35 वर्ष पुराना रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त कर जनता का भरोसा जीता है । सीएम योगी का शपथ ग्रहण समारोह 25 मार्च को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होगा, जहां योगी दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे ।

बहन की भावुक अपील
सीएम योगी आदित्‍यनाथ के शपथ ग्रहण से पहले उनकी बहन शशि ने उनसे एक भावुक अपील की है । शशि सिंह से जब मीडिया ने योगी सरकार के दूसरे शपथ ग्रहण को लेकर बात की तो उन्‍होंने भाई के लिए एक भावुक संदेश भेजा है । शशि कहती हैं – मां अपने बेटे को बहुत याद करती हैं उनकी इच्छा है कि अजय एक बार शपथ ग्रहण से पहले घर आकर उनसे मिले शशि, सिंह के अनुसार अजय बिष्ट (योगी आदित्यनाथ) ने 18 वर्ष की उम्र में घर को त्याग दिया था जबकि उस समय परिवार को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वह सन्यासी बनने जा रहे हैं।

चाय का स्‍टॉल चलाती हैं शशि
मूल रूप से उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के कोठार गांव की रहने वाली शशि देवी चाय बेचकर परिवार का गुजारा करती हैं। शशि तीर्थ नगरी ऋषिकेश में चाय की दुकान चलाती हैं । उनकी दो दुकानें हैं। उनकी एक दुकान नीलकंठ मंदिर के पास है और दूसरी भुवनेश्वरी मंदिर के पास है। इन दुकानों में वह चाय, पकौड़ी और प्रसाद भी बेचती है।

पहाड़ के लिए काम जरूर करे
शशि देवी इससे पहले भी अपने इंटरव्‍यू में हमेशा कहती आई है कि वे cm yogi (1)अपने भाई से उत्तराखंड का भी भला चाहती हैं। वे कहती हैं कि उनका भाई उनके लिए कुछ या न करे, लेकिन पहाड़ की जनता के लिए कुछ अच्छा जरूर करें।