सीएम योगी ने बीच रास्ते खुद रुकवाया अपना काफिला, कारण जान लोग कर रहे तारीफ

yogi

राज भवन के पास योगी ने एक एंबुलेंस को यातायात के बीच फंसा देखा, तो उन्होने सुरक्षाकर्मियों को निर्देश दिया कि अपना कारवां सड़क के किनारे रोक दें और एंबुलेंस को पहले जाने दें।

New Delhi, Apr 01 : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजधानी लखनऊ में अपने काफिले की सुरक्षित रवानगी के लिये रोके गये सामान्य यातायात में फंसी एक एंबुलेंस को अपनी गाड़ी रोककर गाड़ी का रास्ता दिया, अधिकारियों ने ये जानकारी दी है।

रोका गया था ट्रैफिक
पुलिस कमिश्नर ट्रैफिक सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया कि cm yogi सीएम का काफिला हजरतगंज के बंदरिया बाग की ओर रवाना होने के लिये निकलने वाला था, उन्होने बताया कि एक सामान्य प्रक्रिया के तहत उस रास्ते पर यातायात रोका गया था।

खुद योगी ने की पहल
राज भवन के पास योगी ने एक एंबुलेंस को यातायात के बीच फंसा देखा, yogi (1) तो उन्होने सुरक्षाकर्मियों को निर्देश दिया कि अपना कारवां सड़क के किनारे रोक दें और एंबुलेंस को पहले जाने दें, उन्होने बताया कि सीएम की इस पहल की आम लोगों ने सराहना की।

इंसानियत का परिचय
यातायात रोके जाने के कारण वहां खड़े लखनऊ के मड़ियांव क्षेत्र के रहने वाले भास्कर सिंह ने कहा कि yogi adityanath सीएम योगी आदित्यनाथ ने इंसानियत का परिचय देते हुए एंबुलेंस को पहले जाने दिया, हो सकता है कि इससे किसी की जान बच गई हो।