राहुल द्रविड़ ने जीत के बाद खिलाड़ियों को दी चेतावनी, कहा इन चीजों से बचना होगा, वीडियो

rahul-dravid-rohit-sharma (1)

राहुल द्रविड़ ने मैच के बाद कहा, ये वास्तव में बहुत अच्छी सीरीज रही, हर खिलाड़ी ने सीरीज के शुरु से अच्छा योगदान दिया, शानदार शुरुआत करके अच्छा लग रहा है।

New Delhi, Nov 22 : टीम इंडिया के नये कोच राहुल द्रविड़ ने अपनी नई भूमिका में शानदार शुरुआत करने पर रविवार को खुशी जताई, साथ ही खिलाड़ियों को आत्ममुग्धता से बचने की चेतावनी भी दे डाली, भारत ने रविवार को तीसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में न्यूजीलैंड पर 73 रन से बड़ी जीत हासिल की, इसके साथ ही सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर लिया, ये रोहित शर्मा की बतौर नियमित कप्तान पहली सीरीज थी, उन्होने सीरीज में सबसे ज्यादा 159 रन बनाये, प्लेयर ऑफ द सीरीज भी रहे, दोनों देशों के बीच अब 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 25 नवंबर से शुरु हो रही है।

क्या कहा
राहुल द्रविड़ ने मैच के बाद कहा, ये वास्तव में बहुत अच्छी सीरीज रही, हर खिलाड़ी ने सीरीज के शुरु से अच्छा योगदान दिया, शानदार शुरुआत करके अच्छा लग रहा है, युवा खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होने कहा, न्यूजीलैंड के लिये टी-20 विश्वकप फाइनल के बाद 6 दिन के भीतर 3 मैच खेलना आसान नहीं था, हमें अपने पांव जमीन पर रखकर नई सीख लेकर आगे बढना होगा, राहुल द्रविड़ युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश दिखे, जिन्होने टीम को कई विकल्प मुहैया करा दिये हैं।

युवाओं ने अच्छा किया
टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, ये देखकर वास्तव में अच्छा लगा कि कुछ युवा खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, हमने उन खिलाड़ियों को मौका दिया, जिन्होने पिछले कुछ महीनों में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली थी, ये देखकर वास्तव में अच्छा लगा कि हमारे पास अच्छे विकल्प हैं, लेकिन सीजन लंबा होने वाला है, टी-20 विश्वकप में अभी 10 महीने का समय है, इसलिये चीजें आसान नहीं रहने वाली।

अगले 10 महीने कठिन होंगे
टी-20 विश्वकप में टीम का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा था, अगला विश्वकप ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होना है, ऐसे में टीम के पास तैयारी के लिये करीब 10 महीने का समय है, राहुल द्रविड़ ने कहा कि टीम के लिये अगले 10 महीने कठिन होने वाले हैं, हालांकि अभी टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ी बाहर हैं, उनके आने से टीम और मजबूत होगी, लेकिन फिर भी हम अपनी तैयारी में किसी तरह की कमी नहीं रखना चाहते हैं।

https://twitter.com/BCCI/status/1462476783190642688