कांग्रेस प्रवक्ता ने लाइव शो में एंकर को दी गाली, वीडियोे हो रहा वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
एंकर के सवाल से तिलमिलाये कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने कहा कि 500 चैनल हमने खोल कर रख दिये, और तुम जैसे पत्रकार, पत्रकार बन गये। इसलिये मुल्क भोग रहा है।

New Delhi, Jul 26 : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, ये वीडियो एक न्यूज चैनल के डिबेट शो का है, जिसमें कांग्रेस प्रवक्ता एंकर के लिये अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। दरअसल न्यूज-18 इंडिया पर मॉब लिचिंग पर बहस हो रही थी, इस शो को होस्ट चैनल के एग्जीक्यूटिव एडिटर अमीश देवगन कर रहे थे, जबकि बीजेपी की ओर से डॉ. संबित पात्रा, कांग्रेस की ओर से राजीव त्यागी और तीसरे गेस्ट के रुप में अबू आजमी मौजूद थे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने की अमर्यादित शब्द का इस्तेमाल
एंकर के सवाल से तिलमिलाये राजीव त्यागी ने कहा कि 500 चैनल हमने खोल कर रख दिये, और तुम जैसे पत्रकार, पत्रकार बन गये। इसलिये मुल्क भोग रहा है। जब एंकर ने उनके शब्दों पर ऐतराज जताया तो उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि जब बात नहीं सुननी तो मत बुलाया करो। दलाल और भड़वे की तरह बात मत किया करो, तुम हिंदू-मुसलमान चाहते हो, देश में आग लगाना चाहते हो।

एंकर ने जताई आपत्ति
अमीश देवगन ने जब कांग्रेस प्रवक्ता के शब्दों पर आपत्ति जाहिर की, तो उन्होने फिर से पलटकर कहा, कि हां मैं कहता हूं कि तुम दलाल हो। हालांकि बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बीच में बोलते हुए कहा कि ऐसी अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल ना किया करे। जिसके बाद अमीश देवगन ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्य प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला सुनें, कि उनके प्रवक्ता लाइव डिबेट शो में किस तरह की भाषा और शब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

अमीश ने रखी मर्यादा
इस वीडियो में अमीश देवगन आखिर में कह रहे हैं, कि मैं भी पलटकर चार शब्द उन्हें कह सकता था, लेकिन मैं उनके जैसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करूंगा। क्योंकि मेरी एक मर्यादा है और मैं उसका उल्लंघन बिल्कुल नहीं करुंगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हरीश बर्णवाल ने पोस्ट किया वीडियो
अब इस वीडियो को चर्चित लेखक हरीश बर्णवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होने लिखा है कि कांग्रेसियों का घमंड अभी भी सातवें आसमान पर है। जरा देखिये, किस तरह कांग्रेस प्रवक्ता शो के एंकर को भड़वा और दलाल कह रहा है। मैं अमीश की तारीफ करना चाहूंगा, कि इतना सबकुछ सुनने के बाद भी उन्होने अपनी भाषा खराब नहीं होने दी। ऐसे कांग्रेसियों को जनता सबक सिखाएगी।

सोशल मीडिया पर बंटे हैं लोग
इस घटनाक्रम पर सोशल मीडिया पर लोगों की राय बंटी हुई है, कुछ लोगों ने कांग्रेस प्रवक्ता की भाषा की तीखी आलोचना की है और पार्टी के पतन का कारण बता रहे हैं, Facebookतो कुछ लोग कांग्रेस प्रवक्ता का समर्थन करते हुए चैनल के एंकर पर ही पक्षपात पूर्ण रवैये का आरोप लगा रहे हैं।

माफी मांगने से किया इंकार
इस डिबेट का दूसरा हिस्सा भी सामने आया है, जिसमें पत्रकार ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि वो अपने शर्मनाक बयान के लिये माफी मांग सकते हैं, जिसके जबाव में उन्होने कहा कि वो अपने बयान पर पूरी तरह से कायम हैं और माफी नहीं मांगेंगे, इसके साथ ही उन्होने एंकर पर आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि वो मानवता को खत्म कर रहे हैं, सिर्फ कुछ सुविधाओं के लिये देश के चैन और अमन को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अमीश देवगन देश के किसानों पर बहस आयोजित नहीं करते हैं, राफेल डील पर डिबेट नहीं करते, सिर्फ हिंदू-मुसलमान करते हैं।

https://youtu.be/HegmIeWfAF4