19 का लड़का, 21 की लड़की, इस लव स्टोरी का हुआ दर्दनाक The End

Lucknow

लखनऊ : बीते गुरुवार को उनके प्यार की आखिरी रात थी, दोनों के घर वाले इस रिश्ते के लिये सहमत नहीं थे, इसी वजह से दोनों ने अपनी जान दे दी।

New Delhi, Jan 06 : यूपी की राजधानी लखनऊ में एक प्रेम कहानी का अंत हो गया, यहां लड़का 19 और लड़की 21 साल की थी, दोनों पड़ोसी थे और कम उम्र में ही दोनों के बीच प्यार हो गया, बताया जा रहा है कि पड़ोसी होने के बावजूद दोनों की मुलाकात कहीं दूर ही होती थी। बीते गुरुवार को उनके प्यार की आखिरी रात थी, दोनों के घर वाले इस रिश्ते के लिये सहमत नहीं थे, इसी वजह से दोनों ने अपनी जान दे दी।

सुसाइड से पहले दोनों ने किया ये वादा
लड़का ओजस तिवारी घर का इकलौता बेटा था, उनके पिता दुकान चलाते हैं, और उसकी एक छोटी बहन भी है, lucknow5जबकि लड़की काजल पांडे की एक बहन और एक भाई है, वो बीएससी थर्ड ईयर की छात्रा थी, उसके पापा एक कंपनी में मैनेजर के पद पर काम करते है। ओजस और काजल के घर वालों को उनके रिश्ते पर आपत्ति थी, जिसके बाद दोनों ने सुसाइड करने का फैसला लिया।

गुरुवार को क्या हुआ ?
गुरुवार को ओजस मैक एकेडमी की क्लास में बीस मिनट की देरी से पहुंचा, जिसके बाद उसे क्लास से बाहर ही रहने को कहा गया, Lucknow3ओजस तिवारी सूरजदीप कॉम्पलेक्स बिल्डिंग को अच्छे से जानता था, वो अक्सर इसी बिल्डिंग के 5वें तल पर काजल से मिला करता था। उस दिन भी क्लास से निकाले जाने के बाद वो वहीं जाकर बैठा था।

लेटर लिख सुसाइड का वादा
गुरुवार सुबह को काजल और ओजस ने मिलने के लिये एक-दूसरे को लेटर लिखा, फिर तय किये गये स्थान पर पहुंचकर दोनों ने इस दुनिया को अलविदा कहने का वादा किया। lkuआपको बता दें कि दोनों एक-दूसरे से अक्सर सोशल मीडिया या फिर लेटर के जरिये बात किया करते थे, क्योंकि उन्हें हमेशा डर रहता था कि कहीं उनके घर वालों से कोई शिकायत ना कर दे।

फेसबुक पर किया था इजहार
आपको बता दें कि कुछ साल पहले ओजस तिवारी ने फेसबुक के माध्यम से अपने प्यार का इजहार करते हुए एक पोस्ट किया था, Lucknow2जिसके बाद काजल पांडे ने पूछा था, कि ये किसके लिये है, तो ओजस ने रिप्लाई करते हुए लिखा था, काजल तुम्हारे लिये। जिसके बाद काजल ने इस पोस्ट को दुबारा से फेसबुक पर पोस्ट कर दिया और लिखा, ओजस पांडे, तो उसकी सहेली ने उससे पूछा, तो काजल ने कहा यही सही है।

कैसे किया सुसाइड ?
यूपी पुलिस के मुताबिक ओजस और काजल ने सूरजदीप कॉम्पलेक्स की छठीं मंजिल पर पहुंचने के बाद एक-दूसरे से बात की, Lucknow1फिर दोनों ने ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली और एक साथ छलांग लगा दी। नीचे गिरने के बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। तड़के सुबह दोनों की लाश को सबसे पहले कॉम्पलेक्स के गार्ड ने देखा, दोनों के आस-पास काफी खून बिखरा पड़ा था।

सुसाइड नोट में लिखी ये बात
सुसाइड नोट में उन्होने लिखा बच्चा सुनो, आप मुझे आज रात को 4 बजडे घर के बाहर मिलना, हम दोनों चलेंगे सुसाइड करने, बाबू हमारा कोई साथ नहीं दे रहा, Lucknow4और हां, मैं यश से खुद पूछ लूंगी, कि आपसे पहले मैं घर आउं या नहीं, अगर वो हां बोलेंगे, तो मैं अभी घर पर बताती हूं, आई लव यू टू बाबू।

लड़की की टूटी कई हड्डियां
पुलिस ने मामले में बताया कि काजल और ओजस दोनों देर रात इस बिल्डिंग में दाखिल हुए, इसकी भनक गार्ड को भी नहीं लगी, दोनों ने बिल्डिंग की छत पर बनी कोठरी में बैठकर बातचीत की, Ojas-MOMफिर सुसाइड करने का फैसला लिया। पहले दोनों ने ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली, फिर छत से एक साथ छलांग लगी दी। काजल के सिर में गहरी चोट है और हाथ तथा पैर की हड्डियां टूटी हुई है। जबकि लड़के के शरीर पर हाथ के नस कटने के अलावा चोट के कोई निशान नहीं थे।

मृतका के परिजनों ने मृतक पर दर्ज कराया था केस
काजल पांडे शाम 6.45 बजे अपने घर कैसरगंज से निकल गई थी, जिसके बाद उनके ताऊ भास्कर पांडे ने मृतक ओजस तिवारी के खिलाफ कैसरबाग थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था, UP Policeउनका आरोप था कि उनकी बेटी को ओजस बहला-फुहला कर भगा ले गया, इस मामले में उन्होने ओजस के परिवार वालों को भी दोषी बताया था, लेकिन कुछ ही घंटों के बाद दोनों की डेड बॉडी मिली।