46 का प्रेमी, 38 की गर्लफ्रेंड, दोनों का हुआ ‘सैराट’ जैसा दुखद अंत

इस कहानी का अंत जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे, इस बेमेल जोड़ी में गर्लफ्रेंड और उसके प्रेमी का जो हाल हुआ, वो हादसा है या फिर कुछ और

New Delhi, Feb 04: प्रेम कहानियों का अंजाम सुखद ही हो, ये जरूरी नहीं, फिल्मी परदे पर कई बार आपने ऐसी कहानियां देखी होंगी जो दुखद अंत पर खत्म होती हैं, असली जिंदगी में भी ऐसा ही होता है। ऐसी ही एक घटना हरियाणा से सामने आई है, यहां पर एक प्रेमी अपनी गर्लफ्रेंड को भगा ले गया था। खास बात ये है कि प्रेमी की उम्र 46 साल की थी, वहीं गर्लफ्रेंड की उम्र 38 साल की थी। अपनी प्रेमिका को नरेश नाम का आशिक जबरन भगा ले गया था। डेढ़ साल तक दोनों का अता पता नहीं चला, यहां पर ये भी बता दें कि दोनों अलग अलग लोगों के साथ शादी कर चुके थे। ये घटना सैराट फिल्म की कहानी से काफी मिलती है, इस में भी हॉरर किलिंग की आशंका जताई जा रही है।

इस तरह हुआ खुलासा
हरियाणा के माजरा के पास नेशनल हाईवे बनाने के लिए खुदाई का काम जारी था, खुदाई करते समय दलदल में एक कार मिली, कार में दो लोगों के शव थे, जिस से वहां पर हड़कंप मच गया, इन दोनों के नाम अंजू और नरेश बताए जा रहे हैं, नरेश अंजू को जबरन कार में भगा ले गया था। ये मामला जुलाई 2016 का है, जब दोनों भागे थे, उसके बाद से दोनों का पता नहीं चल रहा था। घरवालों ने भी सोचा कि दोनों ने शादी कर ली होगी

शव मिलने से कई आशंकाएं
दोनों के शव मिलने के बाद से कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं, डेढ़ साल बाद दोनों का ये हाल होना किसी के गले नहीं उतर रहा है, गांव के कुछ लोग इसको हॉरर किलिंग से भी जोड़कर देख रहे हैं, इसका कारण ये है कि नरेश और अंजू दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे।

पुलिस का कुछ और मानना है
वहीं इस मामले में पुलिस अलग ही एंगल से जांच कर रही है, पुलिस ने हॉरर किलिंग की संभावना से इंकार किया है, पुलिस का कहना है कि दोनों किसी हादसे का शिकार हो गए थे, बता दें कि जहां से कार मिली है वो जगह कोतरखाना से 4 किलोमीटर दूर है।

कार से मिली शराब
कार से पुलिस को शराब के साथ पानी की बोतल और खाने पीने का सामान मिला है। बता दें कि अंबाला जगाधरी रोड को फोरलेन हाइवे में बदला जा रहा है। जिस जगह पर ये हादसा हुआ है वहां पर 50 मीटर तक दलदल है और पुलिया भी है। इसी को चौड़ा करने के लिए खुदाई हो रही थी, जहां से ये लाशें मिली हैं।

कार के नंबर से हुई पहचान
खुदाई के दौरान मिली कार के नंबर और लाश के पास से मिले दस्तावेजों से नरेश और उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा हुआ। नरेश और अंजू के परिवार वाले इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। नरेश के बेटे का कहना है कि पिता की हरकतें बदनाम कर रही हैं,इसलिए चार साल पहले ही उससे नाता तोड़ दिया था। हालांकि परिवार नरेश का शव लेने को तैयार हो गया है।

नरेश के 4 बेटे, एक बेटी
नरेश की शादी हो चुकी थी, इसके बाद भी वो 38 साल की अंजू के प्यार में पड़ गया था। नरेश के चार बटे और एक बेटी थी। उसके बच्चों में से किसी की शादी नहीं हुई थी, नरेश खेती करता था। वहीं अंजू की एक बेटी है, जो फिलहाल नाबालिग है। उस ने बताया कि किस तरह से नरेश उसकी मां को ले गया था।

कपड़े धो रही थी अंजू, नरेश भगा ले गया
अंजू की बेटी ने बताया कि उस दिन उसकी मां कपड़े धो रही थी, उसी समय नरेश जबरन घर में घुस गया और अंजू को भगा ले गया, परिवार के लोगों ने पीछा भी किया लेकिन वो कार में बैठकर फरार हो गया था। अंजू की शादी 18 साल पहले हुई थी। कुल मिलाकर ये घटना कई सवाल खड़े कर रही है। हॉरर किलिंग से पुलिस इंकार कर रही है, वहीं घरवाले भी इस मामले में आगे कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं।